Model Divya Pahuja News: कमरा संख्या 111 में कत्ल, 11 दिन बाद नहर से बॉडी बरामद, टैटू से पहचान, जानें घटनाक्रम

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 13, 2024 03:34 PM2024-01-13T15:34:26+5:302024-01-13T15:35:42+5:30

Model Divya Pahuja News:पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव शनिवार को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

Model Divya Pahuja's Body Found Room number 111 murder body recovered canal after 11 days identified by tattoo know In Haryana Day After Accused's Confession shot dead hotel in Gurugram | Model Divya Pahuja News: कमरा संख्या 111 में कत्ल, 11 दिन बाद नहर से बॉडी बरामद, टैटू से पहचान, जानें घटनाक्रम

photo-ani

Highlights शव हरियाणा में एक नहर से बरामद किया गया है।गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बलराज गिल से मिली जानकारी के आधार पर शव बरामद किया गया।

Model Divya Pahuja News: आखिरकार पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद किया गया। 11 दिन के बाद पुलिस ने शरीर पर बने टैटू से पहचान की। हरियाणा पुलिस ने कहा कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा, जिनकी गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी का शव हरियाणा में एक नहर से बरामद किया गया है।

कुछ दिन पहले पाहुजा की गुरुग्राम के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी बलराज गिल से मिली जानकारी के आधार पर शव बरामद किया गया, उसे कोलकाता हवाई अड्डे से बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि गिल ने शव को ठिकाने लगाया था।

पुलिस ने बताया था कि पांच लोग पाहुजा को ‘होटल सिटी प्वाइंट’ ले गए और उन्होंने कमरा संख्या 111 में उसके सिर में इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह कथित तौर पर होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) की ‘‘अश्लील तस्वीरों’’ के जरिए उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी।

गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण कुमार दहिया ने बताया कि पाहुजा का शव टोहाना में भाखड़ा नहर की सहायक नहर से मिला है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। ‘होटल सिटी प्वाइंट’ के सीसीटीवी फुटेज में सिंह सहित अन्य आरोपी सफेद चादर में लिपटे कथित शव को लॉबी में घसीटते दिख रहे हैं।

फुटेज में आरोपियों को दिव्या के शव को डिक्की में रखकर कार से होटल से भागते देखा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि अभिजीत सिंह ने होटल से करीब एक किलोमीटर दूर यह कार बलराज गिल (28) को सौंप दी थी। यह कार पंजाब के पटियाला में एक बस अड्डे पर लावारिस हालत में पाई गई थी।

अधिकारियों ने बताया कि गिल को बृहस्पतिवार को कोलकाता हवाई अड्डे से पकड़ा गया था और उसके द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर पुलिस ने पाहुजा के शव का पता लगाने के लिए एक व्यापक अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि गिल ने एक अन्य आरोपी रवि बंगा के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी-अपराध) दहिया ने कहा कि बंगा को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पाहुजा गैंगस्टर संदीप गडोली के कथित फर्जी मुठभेड़ से जुड़े मामले में जमानत पर बाहर थी।

English summary :
Model Divya Pahuja's Body Found Room number 111 murder body recovered canal after 11 days identified by tattoo know In Haryana Day After Accused's Confession shot dead hotel in Gurugram


Web Title: Model Divya Pahuja's Body Found Room number 111 murder body recovered canal after 11 days identified by tattoo know In Haryana Day After Accused's Confession shot dead hotel in Gurugram

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे