भजन गायक सहित पूरे परिवार की हत्या के सनसनीखेज मामले में STF का आरोपी के फ्लैट पर छापा, मिली ये सामान

By भाषा | Published: January 7, 2020 01:13 PM2020-01-07T13:13:35+5:302020-01-07T13:13:35+5:30

आरोपी हिमांशु सैनी ने अपराध स्वीकार कर लिया है और इसकी वजह पाठक के साथ पैसों का विवाद बताया।

Meerut: Rs 2 lakh, looted jewellery belongings of murdered Bhajan singer’s family recovered from Delhi flat | भजन गायक सहित पूरे परिवार की हत्या के सनसनीखेज मामले में STF का आरोपी के फ्लैट पर छापा, मिली ये सामान

File Photo

भजन गायक और उनके परिवार की उत्तर प्रदेश के शामली जिले में हुई हत्या के सनसनीखेज मामले की जांच कर रहे विशेष कार्य बल ने आरोपी के दिल्ली स्थित घर दो लाख रुपए नकद, गहने और अन्य बहुमूल्य सामान बरामद किया है। 
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी हिमांशु सैनी के घर से तीन धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं। भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी नेहा (36) और बेटी वसुंधरा (12) की 31 दिसंबर को पंजाबी कॉलोनी स्थित उनके घर में धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

उनके 10 वर्षीय बेटे का शव इस घटना के अगले दिन शामली से 40 किमी दूर हरियाणा के पानीपत में एक कार में मिला था। शव पर जलने के निशान थे। 

पुलिस के मुताबिक सैनी ने अपराध स्वीकार कर लिया है और इसकी वजह पाठक के साथ पैसों का विवाद बताया। मामले को सुलझाने में हुई देरी को देखते हुए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया था, जिसके बाद शुक्रवार को एसआईटी का गठन किया गया।

Web Title: Meerut: Rs 2 lakh, looted jewellery belongings of murdered Bhajan singer’s family recovered from Delhi flat

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे