मैनपुरीः लोहे की सरिया से लदा ट्रक घर में घुसा, सेवानिवृत्त दारोगा, उनकी पत्नी, चालक और खलासी की मौत, छह अन्य घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 16, 2022 02:59 PM2022-08-16T14:59:53+5:302022-08-16T15:00:52+5:30

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश दीक्षित ने को बताया कि लोहे की सरिया (छड़) लदे ट्रक पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और कुरावली थाना क्षेत्र के कस्बे से सटे खिरिया पीपर गांव में वह सड़क किनारे बने मकान में घुस गया।

Mainpuri truck iron bars enter house retired daroga his wife driver and helper died six others injured up police case | मैनपुरीः लोहे की सरिया से लदा ट्रक घर में घुसा, सेवानिवृत्त दारोगा, उनकी पत्नी, चालक और खलासी की मौत, छह अन्य घायल

सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Highlightsछह अन्य घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।मकान मालिक सेवानिवृत्त दारोगा विश्राम सिंह (61) और उनकी पत्‍नी विनोद कुमारी (58) की उनके घर में ही मौत हो गई।कन्नौज निवासी ट्रक चालक कवींद्र (50) और औरैया निवासी खलासी अंकित (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई।

मैनपुरीः मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र में सरिया से लदा एक ट्रक चालक के नियंत्रण खो देने के बाद सड़क किनारे स्थित एक मकान में घुस गया जिससे घर के मालिक (सेवानिवृत्‍त दारोगा) और उनकी पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

 

 

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार रात की है। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश दीक्षित ने को बताया कि लोहे की सरिया (छड़) लदे ट्रक पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और सोमवार रात कुरावली थाना क्षेत्र के कस्बे से सटे खिरिया पीपर गांव में वह सड़क किनारे बने मकान में घुस गया।

उन्होंने बताया कि हादसे में मकान मालिक सेवानिवृत्त दारोगा विश्राम सिंह (61) और उनकी पत्‍नी विनोद कुमारी (58) की उनके घर में ही मौत हो गई। एसपी ने बताया कि हादसे में कन्नौज निवासी ट्रक चालक कवींद्र (50) और औरैया निवासी खलासी अंकित (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में ट्रक में सवार छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है। कुरावली थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ और उस समय विश्राम सिंह और उनकी पत्नी घर में सो रहे थे।

उन्होंने कहा कि घायलों में मुनीश कुमार (35), राम नारायण (35), संजीव (40), सुनील (24), देवेंद्र (40) व राजेश कुमार (19) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सभी कन्नौज जिले के रुद्रपुर विशुनगढ़ के रहने वाले हैं। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मैनपुरी में हुए हादसे में जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

गुरुग्राम में ट्रक पलटकर कार पर गिरने से चार की मौत, दो घायल

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर सोमवार देर रात एक ट्रक पलट कर एक कार पर गिर गया जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना सिधरौली गांव के पास देर रात करीब दो बजे हुई। उन्होंने कहा कि दो महिलाओं तथा एक वाहन चालक समेत छह लोग उदयपुर से नोएडा वापस आ रहे थे जब यह हादसा हुआ।

पुलिस ने कहा कि एक महिला, दो पुरुष और वाहन चालक की मौत हो गई। थाना प्रभारी (बिलासपुर) अजय मलिक ने कहा कि मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शीघ्र ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस ने कहा कि कार में सवार सभी यात्री उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करते थे।

Web Title: Mainpuri truck iron bars enter house retired daroga his wife driver and helper died six others injured up police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे