Maharashtra: ठाणे में 17 साल की एक लड़की से बलात्कार, पिता और प्रेमी अरेस्ट, सड़क किनारे मृत भ्रूण मिला

By भाषा | Published: October 12, 2020 02:48 PM2020-10-12T14:48:45+5:302020-10-12T14:48:45+5:30

पूछताछ के दौरान, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और प्रेमी ने कई बार उसका कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

Maharashtra police victim Panvel Navi Mumbai FatherBoyfriend Arrested For Raping 17-Year-Old Girl | Maharashtra: ठाणे में 17 साल की एक लड़की से बलात्कार, पिता और प्रेमी अरेस्ट, सड़क किनारे मृत भ्रूण मिला

पीड़िता के बयान के आधार पर, उसके पिता और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया

Highlightsपिता और प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस को यह भी पता चला कि पीड़िता और उसका परिवार पहले पास के नवी मुम्बई के पनवेल में रहता था। पीड़िता 21 वर्षीय आरोपी से परिचित थी जो पनवेल में उसका पड़ोसी था और दोनों में संबंध थे।

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे में 17 साल की एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले उसके पिता और प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश गौरव ने कहा कि तीन दिन पहले, पुलिस को ठाणे के वाशिंद शहर में सड़क किनारे एक मृत भ्रूण मिला था। मामले की जांच के दौरान, यह पता चला कि भ्रूण पीड़िता का था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और प्रेमी ने कई बार उसका कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

पुलिस को यह भी पता चला कि पीड़िता और उसका परिवार पहले पास के नवी मुम्बई के पनवेल में रहता था। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 21 वर्षीय आरोपी से परिचित थी जो पनवेल में उसका पड़ोसी था और दोनों में संबंध थे।

पीड़िता के बयान के आधार पर, उसके पिता और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच के लिए आरोपी की डीएनए जांच करायी जाएगी।

Web Title: Maharashtra police victim Panvel Navi Mumbai FatherBoyfriend Arrested For Raping 17-Year-Old Girl

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे