दुधमुंही बच्ची बार-बार मांगती थी दूध, गुस्साई मां ने दरांती से काट डाली गर्दन

By पल्लवी कुमारी | Published: February 9, 2018 10:58 AM2018-02-09T10:58:00+5:302018-02-09T13:20:22+5:30

मामला मध्य प्रदेश के धार जिले का है। यहां के गांव तलावडी में अनिता नाम की महिला ने अपनी एक साल की बेटी की हत्या कर दी।

Madhya Pradesh Dhar district Mother killed one-year-old daughter for demanded milk, arrested | दुधमुंही बच्ची बार-बार मांगती थी दूध, गुस्साई मां ने दरांती से काट डाली गर्दन

दुधमुंही बच्ची बार-बार मांगती थी दूध, गुस्साई मां ने दरांती से काट डाली गर्दन

कहते हैं मां अपने बच्चे की भूख मिटाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है लेकिन मध्य प्रदेश की इस मां ने अपनी बेटी की भूख मिटाने की जगह उसका कत्ल कर दिया है।  वजह सिर्फ इतनी सी थी कि बच्ची मां से बार-बार पीने के लिए दूध मांगती थी। इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है।

यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के धार जिले का है। यहां के गांव तलावडी में अनिता नाम की महिला ने अपनी एक साल की बेटी की हत्या कर दी। खबर है कि बच्ची मां से दूध पीने के लिए बार-बार जिद कर रही थी। दूध नहीं पिलाने पर बच्ची रो-रो कर मां को काफी परेशान भी करती थी। इसी बात से गुस्सा होकर मां अनिता ने बच्ची को दरांती से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। 



घटना के बाद अनिता का पति और सास दोनों किसी काम से घर से बाहर थे। बेटी का गला रेतने के बाद अनिता घर का दरवाजा बाहर से बंद करके चली गई। पड़ोस में रहने वाली एक रिश्तेदार को शक हुआ। जब उसने बाकियों की मदद से दरवाजा खुलवाया तो देखा कि बच्ची का शव पड़ा हुआ था। 

सूचना के बाद आई पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और एफआईआर दर्ज करते हुए मां अनिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: Madhya Pradesh Dhar district Mother killed one-year-old daughter for demanded milk, arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे