राजस्थान: जयपुर में कातिल बना इंस्पेक्टर का बेटा, दिनदहाड़े युवक को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 10:14 AM2024-04-04T10:14:51+5:302024-04-04T10:16:55+5:30

Live Murder Caught on Camera in Jaipur: डीसीपी ने कहा कि यह घटना यहां रजनी बिहार कॉलोनी में आरोपी के घर के बाहर हुई, जबकि उसके पिता प्रशांत शर्मा, जो राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर हैं, घर के अंदर थे।

Live Murder Caught on Camera in Jaipur Rajasthan Inspector son became a murderer killed a young man in broad daylight painful video viral | राजस्थान: जयपुर में कातिल बना इंस्पेक्टर का बेटा, दिनदहाड़े युवक को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक वीडियो वायरल

राजस्थान: जयपुर में कातिल बना इंस्पेक्टर का बेटा, दिनदहाड़े युवक को उतारा मौत के घाट; दर्दनाक वीडियो वायरल

Live Murder Caught on Camera in Jaipur: राजस्थान के जयपुर शहर से हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। वायरल वीडियो में एक शख्स क्रिकेट बैट से दूसरे शख्स को इतना मार रहा है कि उसकी मौत हो गई। भयावह वीडियो सड़क किनारे का है आते-जाते लोग वीडियो में दिख रहे हैं लेकिन कई पीड़ित की मदद नहीं करता। आरोपी शख्स की पिटाई के कारण बुरी तरह घायल हुए शख्स की मौत हो गई है। 

बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा है जिसने दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दिया है। जिस दौरान यह घटना हुई इंस्पेक्टर पिता घर के भीतर मौजूद थे। जानकारी के अनुसार, पुलिस के बेटे ने इस घटना को एक विवाद के कारण अंजाम दिया। मरने वाले शख्स ने इंस्पेक्टर के आवास के पास अपना स्टॉल लगाया था। इस स्टॉल को लेकर ही दोनों के बीच विवाद हो गया और तभी आरोपी क्षितिज घर के भीतर से क्रिकेट बैट लेकर आया और लगातार पीड़ित पर वार किए। आरोपी क्षितिज ने पीड़ित पर इतने वार किए कि वह जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। 

घटना मंगलवार रात रजनी विहार कॉलोनी में हुई। घटनास्थल के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में क्षितिज और उसके पिता को हमले के बाद पीड़ित के शरीर को एक कार में ले जाते हुए दिखाया गया है। कथित हत्या का सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना के जवाब में, डीसीपी (पश्चिम) अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने बुधवार को क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। इस बीच, मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए मोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मरने वाले की पहचान रहे मोहन लाल सिंधी (35) के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटना के सीसीटीवी वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि जैसे ही बहस बढ़ी, क्षितिज कथित तौर पर एक बल्ला लाने के लिए घर के अंदर गया और उसका इस्तेमाल सिंधी के सिर पर बार-बार करने के लिए किया, जिससे अंततः उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसी बीच क्षितिज के पिता कुछ शोर सुनकर घर से बाहर आये और सिंधी को सड़क पर बेहोश पड़ा पाया।

उन्होंने बताया कि क्षितिज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Web Title: Live Murder Caught on Camera in Jaipur Rajasthan Inspector son became a murderer killed a young man in broad daylight painful video viral

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे