केरला: इजरायली लिव-इन पार्टनर का 75 वर्षीय शख्स ने काटा गला

By आकाश चौरसिया | Published: December 2, 2023 02:43 PM2023-12-02T14:43:00+5:302023-12-02T14:49:10+5:30

केरला में काफी चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 75 वर्षीय व्यक्ति ने बात न मानने पर अपनी लिव-इन पार्टनर का गला काट दिया और खुद की भी जान लेने की कोशिश की। अब पुलिस जांच कर रही है।

Kerala Israeli live in partner throat slit by 75 year old man | केरला: इजरायली लिव-इन पार्टनर का 75 वर्षीय शख्स ने काटा गला

फाइल फोटो

Highlights75 वर्षीय व्यक्ति ने बात न मानने पर अपनी लिव-इन पार्टनर का गला काटाफिर आरोपी ने खुद को गला घोटने का प्रयास कियाकृष्ण प्रसाद ने महिला से इजराइल लौटने का आग्रह किया था

नई दिल्ली: केरल के मुगथला में गुरुवार शाम को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 75 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 36 वर्षीय इजरायली लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को गला घोटने का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार, कृष्ण प्रसाद ने महिला से इजराइल लौटने का आग्रह किया था क्योंकि उम्र संबंधी समस्याओं के कारण उनके स्वास्थ्य में गिरावट आई थी। उसके अनुरोध के बावजूद वह झिझक रही थी क्योंकि उन्हें चिंता थी कि उसकी मृत्यु के बाद कोई उस पर हमला न कर दें।

इस कारण से उन्होंने अपना जीवन समाप्त करने का विकल्प चुना, जिसके कारण कृष्णप्रसाद ने उसका गला काट दिया और चाकू से वार कर दिया। मृतक का नाम सथवा या राधा के नाम से जाना जाता है, उसे वेट्टीलाथाजम चेरी में कोडालीमुक्कू के पास कृष्णप्रसाद के साथ एक अपार्टमेंट साझा कर रही थी। 

उसी अपार्टमेंट में रहने वाले कृष्णप्रसाद के एक करीबी रिश्तेदार कुछ देर तक उन्हें न देखकर चिंतित हो गए। जबरन प्रवेश करने पर, उन्हें दोनों व्यक्तियों के खून से लथपथ दुखद दृश्य का पता चला। उन्हें आनन-फानन में एक निजी अस्पताल ले जाया गया। दरवाजा खुलने पर राधा ने दम तोड़ दिया। कृष्णाप्रसाद का फिलहाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

कृष्ण प्रसाद एक योगा टीचर है, शुरुआत में दोनों की मुलाकात उत्तराखंड में हुई। समय बीतने के साथ दोनों रिश्ते में आ गये और फिर दोनों ने साथ रहने का निर्णय कर लिया। 15 साल पहले दोनों कृष्ण प्रसाद के गृहनगर कोल्लम में रहने चले गये।

कोटयम पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत और 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि इजरायली महिला भारत की ओवरसीज सिटिजनशिप लिया हुआ है। कृष्ण प्रसाद ने दावा किया कि उन्होंने कानूनी तौर पर शादी की थी, हालांकि पुलिस इस दावा को क्रॉसचेक कर रही है। 

Web Title: Kerala Israeli live in partner throat slit by 75 year old man

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे