रेप से मौत तक: जानें कठुआ मामले में 7 दिनों तक बच्ची के साथ कैसे हुआ हैवानियत, चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

By पल्लवी कुमारी | Published: April 12, 2018 02:12 AM2018-04-12T02:12:06+5:302018-04-12T02:12:06+5:30

कठुआ मामला: पुलिस चार्जशीट के मुताबिक गांव के ही एक मंदिर में बच्ची के साथ छह लोगों ने मिलकर गैंगरेप के बाद हत्या की। छह आरोपियों में से एक आरोपी को सिर्फ रेप करने के लिए ही उत्तर प्रदेश मेरठ से जम्मू बुलाया गया था।

kathua case: chargesheet reveals how to gang rape-murder with 8 year old girl, accused from meerut | रेप से मौत तक: जानें कठुआ मामले में 7 दिनों तक बच्ची के साथ कैसे हुआ हैवानियत, चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

रेप से मौत तक: जानें कठुआ मामले में 7 दिनों तक बच्ची के साथ कैसे हुआ हैवानियत, चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

जम्मू-कश्मीर, 12 अप्रैल: जम्मू कश्मीर के कठुआ मामले को लेकर पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस चार्जशीट के मुताबिक गांव के ही एक मंदिर में बच्ची के साथ छह लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने से ठीक पहले भी उसके साथ दोबारा रेप किया था। गौरतलब है कि 8 साल की बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी 2018 को बरामद हुआ था। जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण उसका घोड़ा खोजकर लाकर देने के बहाने किया था। 

छह आरोपियों ने मिलकर किया था रेप

पुलिस ने कोर्ट में बताया कि छह आरोपियों में से एक आरोपी को सिर्फ रेप करने के लिए ही उत्तर प्रदेश मेरठ से जम्मू बुलाया गया था। बता दें कि जनवरी 2018 में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए किडनैप किया था। इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया। 

बच्ची के मौत के बाद पत्थर से कुचला 

पुलिस के चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची के साथ इस घटना को सिर्फ एक जनजाति विशेष को डराने के लिए ऐसा किया था।

मंदिर में घटना को दिया गया अंजाम 

पुलिस ने इस मामले का मुख्य आरोपी सनजीराम जो देवीस्थान (मंदिर) का देखरेख करने वाले को बताया है। . इस घटना में सनजीराम के साथ स्पेशल पुलिस ऑफिसर दीपक खजुरिया, सुरेंद्र वर्मा, उसका दोस्त प्रवेश कुमार, सनजी राम का भतीजा और सनजी राम का बेटा विशाल भी शामिल था।

यह भी पढ़ें-  यूपी SIT की रिपोर्ट के बाद एसएसपी ऑफिस पहुंचे बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर, सरेंडर किए बगैर लौटे

पुलिस भी मिले इस घटना में 

चार्जशीट के मुताबिक 11 जनवरी को सनजीराम के भतीजे ने विशाल को फोन कर बच्ची के साथ रेप करने की योजना के बारे में बताया और उसे इस योजना में शामिल होने के लिए मेरठ से वापस बुलाया था। विशाल मेरठ में पढ़ाई करता है। बच्ची की हत्या करने से ठीक पहले स्पेशल पुलिस ऑफिसर दीपक खजुरिया ने अन्य आरोपियों को कहा कि वह बच्ची की हत्या करने से पहले एक बार फिर उसके साथ रेप करना चाहते हैं। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ रेप किया था। जिसके बाद बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया। चार्जशीट में कहा गया है कि हेड कांस्टेबल तिलक राज और सब इंस्पेक्टर आनंद दत्त ने सनजी राम से चार लाख रुपये लेकर इस मामले से कई अहम सबूतों को नष्ट किया है।
 

Web Title: kathua case: chargesheet reveals how to gang rape-murder with 8 year old girl, accused from meerut

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे