चाची के साथ नाबालिग करना चाहता था गंदी हरकत, इनकार करने पर तकिए से घोंटा गला; मौत

By अंजली चौहान | Published: June 20, 2024 10:28 AM2024-06-20T10:28:39+5:302024-06-20T10:29:29+5:30

Karnataka Shocker: कक्षा 10 में पढ़ने वाले छात्र ने अपनी चाची का मर्डर कर दिया।

Karnataka Minor Kills Aunt for Rejecting Sexual Advances police arrested | चाची के साथ नाबालिग करना चाहता था गंदी हरकत, इनकार करने पर तकिए से घोंटा गला; मौत

चाची के साथ नाबालिग करना चाहता था गंदी हरकत, इनकार करने पर तकिए से घोंटा गला; मौत

Karnataka Shocker: कर्नाटक में हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला देखने को मिला जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, दरअसल, एक नाबालिग भतीजे ने अपनी ही चाची का गला घोंटकर कत्ल कर दिया। हत्या के बाद नाबालिग यही नही रूका बल्कि अपने अपराध को छुपाने के लिए उसने इसे हार्ट अटैक का नाम दिया। 

पुलिस के अनुसार, कक्षा 10 में पढ़ने वाले एक लड़के ने चाची की हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। यह घटना दक्षिण कन्नड़ जिले के उप्पिनंगडी शहर के पास एक गाँव में हुई। पुलिस के अनुसार, 37 वर्षीय एक महिला रविवार रात को अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसमें हस्तक्षेप किया और मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई।

क्यों और कैसे हुई हत्या?

पुलिस के अनुसार, 37 वर्षीय अपने घर में सो रही थी और साथ में आरोपी नाबालिग लड़का भी वहीं था। नाबालिग लड़का कथित तौर पर उस समय यौन संबंध बनाने की कोशिश की जब महिला सो रही थी। हालांकि, महिला जो उसकी चाची बताई जा रही है ने सका विरोध किया और उसे डांटा, और उसे ठीक से व्यवहार करने के लिए भी कहा।

अपना अपराध कबूल करते हुए, आरोपी ने पुलिस को बताया कि, इस डर से कि वह दूसरों को उसके कृत्य के बारे में बता देगी, कक्षा 10 के छात्र ने कुछ देर बाद जब वह वापस सोने गई तो तकिए से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

उसे मारने के बाद, उसने अपने पिता को बताया कि महिला को दिल का दौरा पड़ा जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने तकिये का इस्तेमाल कर अपनी चाची की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूल की और बताया कि उसे खरोंचें तब आईं जब महिला उसे धक्का देकर भागने की कोशिश कर रही थी।

इस घिनौने कृत्य के बाद इलाके में सनसनी मच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच में जुटी है। 

Web Title: Karnataka Minor Kills Aunt for Rejecting Sexual Advances police arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे