जेट एयरवेज में काम कर रहे कर्मचारी ने छत से कूदकर दी जान, कैंसर से पीड़ित था मृतक

By भाषा | Published: April 27, 2019 08:59 PM2019-04-27T20:59:21+5:302019-04-27T20:59:21+5:30

एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के पालघर में 45 वर्षीय शैलेष सिंह शुक्रवार (26 अप्रैल) की शाम में नालासोपारा ईस्ट में स्थित अपनी चार मंजिला इमारत से छलांग लगा दी।

Jet Airways employee commits suicide in Maharashtra | जेट एयरवेज में काम कर रहे कर्मचारी ने छत से कूदकर दी जान, कैंसर से पीड़ित था मृतक

जेट एयरवेज में काम कर रहे कर्मचारी ने छत से कूदकर दी जान, कैंसर से पीड़ित था मृतक

Highlightsजेट एयरवेज स्टाफ एंड एम्पलॉइज एसोसिएशन ने बताया कि पीड़ित ‘आर्थिक दिक्कतों’ का सामना कर रहा था।पीड़ित के के परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। 

जेट एयरवेज के एक वरिष्ठ तकनीशियन ने महाराष्ट्र के पालघर में अवसाद की वजह से कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। कर्मचारी कैंसर से पीड़ित था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 45 वर्षीय शैलेष सिंह शुक्रवार की शाम में नालासोपारा ईस्ट में स्थित अपनी चार मंजिला इमारत से छलांग लगा दी।

जेट एयरवेज स्टाफ एंड एम्पलॉइज एसोसिएशन ने बताया कि सिंह ‘आर्थिक दिक्कतों’ का सामना कर रहे थे क्योंकि परिचालन बंद करनेवाले जेट एयरवेज ने कई महीनों से अपने कर्मचारियों का वेतन अदा नहीं किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘ वह कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी।

प्राथमिक तौर पर ऐसा प्रतीत होता है कि बीमारी की वजह से वह अवसाद में थे।’’ एसोसिएशन ने दावा किया कि एयरलाइन द्वारा परिचालन बंद करने के बाद कर्मचारी की आत्महत्या का यह पहला मामला है। सिंह के परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। 

Web Title: Jet Airways employee commits suicide in Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे