ओरल सेक्स से इनकार करने पर दोस्तों ने अपने साथी का किया मर्डर, राजस्थान का है मामला

By रुस्तम राणा | Published: March 8, 2024 03:59 PM2024-03-08T15:59:03+5:302024-03-08T16:02:26+5:30

पुलिस ने अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

In Rajasthan, friends murdered their partner for refusing oral sex, know the whole matter | ओरल सेक्स से इनकार करने पर दोस्तों ने अपने साथी का किया मर्डर, राजस्थान का है मामला

ओरल सेक्स से इनकार करने पर दोस्तों ने अपने साथी का किया मर्डर, राजस्थान का है मामला

Highlightsओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाया गयाबैरवा ने अपने दोस्तों प्रजापति और सुरेंद्र यादव के साथ पी और पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गएप्रजापति और यादव ने ओरल सेक्स करने से इनकार करने पर बैरवा की हत्या कर दी

जयपुर: राजस्थान के बारां जिले में ओरल सेक्स करने से इनकार करने पर एक व्यक्ति की उसके दोस्तों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उसके दो शराबी दोस्तों ने उसके शव को एक सूखे तालाब में छोड़ दिया था। पुलिस ने अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

बारां के पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ित ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाया गया। पुलिस के मुताबिक, घटना राजस्थान के बारां जिले में हुई, जब प्रजापति, यादव और बैरवा ने एक साथ शराब पी और पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए। आख़िरकार, उन्होंने उनके साथ मुख मैथुन करने से इनकार करने पर बैरवा की पिटाई की और उसकी हत्या कर दी।

प्रजापति सड़क किनारे ढाबा चलाता था जबकि दूसरा आरोपी दिहाड़ी मजदूर था। सूखे तालाब से शव बरामद होने के बाद पुलिस हत्या की जांच में जुट गयी। अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जांच और पूछताछ के आधार पर, पुलिस ने दो आरोपियों, मुरलीधर प्रजापति (32) और सुरेंद्र यादव, दोनों बारां शहर के निवासी का पता लगाया, और बताया कि प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि उसने गिरफ्तारी के डर से जहर खा लिया था। बारां अधीक्षक ने कहा, प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, प्रजापति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। यह घटना तब हुई जब प्रजापति, यादव और बैरवा ने एक साथ शराब पी और वापस गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए। अधिकारी ने बताया कि हालांकि, दोनों ने ओरल सेक्स करने से इनकार करने पर बैरवा की हत्या कर दी।
 

Web Title: In Rajasthan, friends murdered their partner for refusing oral sex, know the whole matter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे