हरियाणा: शराब गायब होने के मामले में पुलिस की छापेमारी, 97 लाख रुपये की नकदी, पिस्तौल और कार जब्त

By भाषा | Published: May 10, 2020 05:44 AM2020-05-10T05:44:39+5:302020-05-10T05:44:39+5:30

हरियाणा के मंत्री अनिल विज के अनुसार सोनीपत के इन गोदामों से शराब के 5,500 डिब्बे गायब हो गए थे, जिनकी निगरानी का जिम्मा पुलिस विभाग के हाथ में था। 

Haryana: Police raid in case of disappearance of liquor, cash worth Rs 97 lakh, pistol, car seized | हरियाणा: शराब गायब होने के मामले में पुलिस की छापेमारी, 97 लाख रुपये की नकदी, पिस्तौल और कार जब्त

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsहरियाणा पुलिस ने सोनीपत के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब होने के मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिये शनिवार को एक घर में छापेमारी कर 97 लाख रुपये की नकदी, दो पिस्तौल, तीन मोबाइल फोन और एक कार जब्त की। अधिकारियों ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वह बचकर भाग निकला।

हरियाणा पुलिस ने सोनीपत के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब होने के मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिये शनिवार को एक घर में छापेमारी कर 97 लाख रुपये की नकदी, दो पिस्तौल, तीन मोबाइल फोन और एक कार जब्त की।

अधिकारियों ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वह बचकर भाग निकला।

बताया जा रहा है कि इस सप्ताह की शुरुआत में सोनीपत के जिन दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब हुई थी, वे आरोपी भूपिंदर सिंह की पत्नी के बताए जाते हैं।

हरियाणा के मंत्री अनिल विज के अनुसार सोनीपत के इन गोदामों से शराब के 5,500 डिब्बे गायब हो गए थे, जिनकी निगरानी का जिम्मा पुलिस विभाग के हाथ में था। 

Web Title: Haryana: Police raid in case of disappearance of liquor, cash worth Rs 97 lakh, pistol, car seized

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे