हरियाणा: मवेशी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

By कोमल बड़ोदेकर | Published: August 4, 2018 02:01 PM2018-08-04T14:01:06+5:302018-08-04T14:10:04+5:30

हरियाणा के पलवल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पलवल स्थित बेहरोला गांव में मवेशी चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Haryana Palwal man beaten to death by villagers suspicion of cattle theft in Behrola, 3 arrested | हरियाणा: मवेशी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

हरियाणा: मवेशी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

पलवल, 4 अगस्त। हरियाणा के पलवल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पलवल स्थित बेहरोला गांव में मवेशी चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना 2 से 3 अगस्त की मध्यरात्री की है। जहां तीन अज्ञात लोग गांव में दाखिल हुए। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन पर मवेशी चोरी का शक जता दिया गया। हमले को भांपते हुए 2 लोग भागने में कामयाब रहे। लेकिन एक शख्स ग्रामीणों की भीड़ से घिर गया। लोगों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। 



इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात शख्स का शव बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की  जांच में जुटी है। 

बता दें कि इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर इलाके में मोबाइल चोरी के शक में अर्जुन सहनी और बिट्टु सहनी नाम के दो लोगोंको पहले अगवा किया फिर बाद में उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। 

Web Title: Haryana Palwal man beaten to death by villagers suspicion of cattle theft in Behrola, 3 arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे