Bengaluru Cab Driver: 'मुझसे शादी करोगी', प्रेमिका को जवाब में मिली 'मौत'

By धीरज मिश्रा | Published: April 1, 2024 04:59 PM2024-04-01T16:59:24+5:302024-04-01T17:06:18+5:30

Bengaluru Cab Driver: प्यार, इश्क और मोहब्बत में शादी का सवाल एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच तूफान ले आया। तूफान भी ऐसा कि महिला बीच रास्ते में मौत के घाट उतार दिया गया। मौत का घाट उतारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही था।

Girish Bengaluru Jayanagar woman Farida Khatun WestBengal marriage proposal | Bengaluru Cab Driver: 'मुझसे शादी करोगी', प्रेमिका को जवाब में मिली 'मौत'

Photo credit twitter

Highlightsशादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने पर बेंगलुरु के एक शख्स ने प्रेमिका को सरेआम चाकू मार दियापुलिस को घटनास्थल पर शव मिलास्थानीय थाने में आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया

Bengaluru Cab Driver: प्यार, इश्क और मोहब्बत में शादी का सवाल एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच तूफान ले आया। तूफान भी ऐसा कि महिला बीच रास्ते में मौत के घाट उतार दिया गया। मौत का घाट उतारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही था। ताजा मामला बेंगलुरु से आया है। यहां पर एक 35 वर्षीय कैब ड्राइवर ने अपनी प्रेमिका की चाकू से कई बार वार कर हत्या कर दी। प्रेमी ने ऐसा खौफनाक तरीका इसलिए अपनाया क्योंकि प्रेमिका को उसने शादी के लिए पूछा। इस पर प्रेमिका उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

जिससे प्रेमी को काफी गुस्सा आया। वह अपने गुस्से को काबू नहीं कर सका। जिसके बाद सार्वजनिक रूप से कई बार चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी। इंडिया टूडे की खबर के अनुसार, घटना शनिवार शाम को शहर के शालिनी ग्राउंड इलाके में हुई। गिरीश बेंगलुरु के जयनगर का रहने वाला है, जबकि 42 वर्षीय महिला, जिसकी पहचान फरीदा खातून के रूप में हुई है, पश्चिम बंगाल से थी और शहर स्थित एक स्पा में कार्यरत थी।

पुलिस के अनुसार, गिरीश ने अपनी बहन के लिए रिश्ता ढूंढने में कठिनाइयों के कारण 2011 में इस्लाम धर्म अपना लिया था, लेकिन कुछ इस्लामी प्रथाओं का पालन करते हुए अपने मूल नाम पर वापस आ गया। 29 मार्च को गिरीश के जन्मदिन से ठीक पहले 26 मार्च को फरीदा अपनी बेटियों के साथ पश्चिम बंगाल से बेंगलुरु लौट आई। वह गिरीश का जन्मदिन उसके साथ मिलकर मनाना चाहती थी और अपनी एक बेटी के लिए कॉलेज भी तलाशना चाहती थी।

घटना के दिन वह फ़रीदा और उसकी बेटियों के साथ खरीदारी और दोपहर के भोजन के लिए गया, जिसके बाद वे अपने होटल लौट आए। बाद में उस शाम शालिनी ग्राउंड्स में गिरीश ने फरीदा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने उसे अस्वीकार कर दिया। गुस्से में आकर गिरीश ने उस पर कई बार चाकू से वार किया और फिर जयनगर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया।

डीसीपी (दक्षिण) शिवप्रकाश देवराजू ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शनिवार शाम करीब साढ़े आठ बजे '112' हेल्पलाइन पर शालिनी ग्राउंड की सीढ़ियों पर एक महिला का शव होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसके शरीर पर चाकू से वार के घावों की पहचान की। डीसीपी ने कहा कि गिरीश और फरीदा पिछले 10 साल से एक-दूसरे को जानते थे और रिश्ते में थे।

Web Title: Girish Bengaluru Jayanagar woman Farida Khatun WestBengal marriage proposal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे