सास ने अवैध संबंध पर जताया एतराज तो बहू ने ऐसे करवा दी प्रेमी से हत्या

By पल्लवी कुमारी | Published: May 14, 2018 09:23 AM2018-05-14T09:23:35+5:302018-05-14T09:23:35+5:30

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि बहू और उसके प्रेमी अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए सास की हत्या करवाई।

Ghaziabad woman killed by daughter in law lover, accused arrested | सास ने अवैध संबंध पर जताया एतराज तो बहू ने ऐसे करवा दी प्रेमी से हत्या

सास ने अवैध संबंध पर जताया एतराज तो बहू ने ऐसे करवा दी प्रेमी से हत्या

गाजियाबाद, 14 मई: यूपी गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक सास को उसकी बहू के प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि बहू और उसके प्रेमी अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए सास की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला का नाम शारदा देवी है। जिसकी हत्या 10 मई को घर में ही ईंट से पीट-पीटकर की गई थी। आरोपी प्रेमी की पहचान अमित कुमार के नाम से हुई है। महिला के बड़े बटे की मौत कुछ महीने पहले ही हो गई थी। उसी बेटे की पत्नी घर के पहले फ्लोर पर रहती थी। पति के मौत के बाद महिला का उसके प्रेमी अमित कुमार से अवैध संबंध हो गए था।

सोती हुई 7 साल की बच्ची को शादी वाले घर से उठाकर किया रेप, बेहोश होने पर इस हाल में गया छोड़

इस संबंध में सास शारदा देवी को भनक लग गई और वह इस रिश्ते के खिलाफ थी। इसके बाद ही बहू अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या की प्लानिंग शुरू कर दी। 10 मई जिस दिन हत्या का प्लान बनाया गया था, उस दिन मृतका का छोटा बेटा और बहू घर पर मौजूद नहीं थे। अमित कुमार ने शारदा देवी की  ईंट से पीट-पीट कर हत्या की। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस हत्या में शारदा देवी की बहू शामिल थी या नहीं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Ghaziabad woman killed by daughter in law lover, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे