गयाः जीजा के प्रेम में पागल साली ने शादी के दूसरे दिन ही प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, मोबाइल लोकेशन भेजकर ली जान, लाश कोईल नहर के पास फेंकी

By एस पी सिन्हा | Published: June 8, 2023 04:37 PM2023-06-08T16:37:52+5:302023-06-08T16:38:47+5:30

बिहारः वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि दुल्हन रेवती और उसके मौसेरे जीजा उपेंद्र कुमार के बीच अवैध संबंध था।

Gaya love jija sali killed her husband along her lover second day of marriage took her life sending her mobile location threw dead body near Koil canal | गयाः जीजा के प्रेम में पागल साली ने शादी के दूसरे दिन ही प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, मोबाइल लोकेशन भेजकर ली जान, लाश कोईल नहर के पास फेंकी

अशोक 30 मई को अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया। इसके अगले दिन यानी 31 मई को चौठारी रस्म के बाद अचानक अशोक गायब हो गया।

Highlightsपुलिस को साली और जीजा के अवैध संबंध का तकनीकी साक्ष्य मिला है।गिरफ्तार दुल्हन औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के औकाना गांव की है।अशोक कुमार की शादी 29 मई को रेवती कुमारी के साथ हुई थी।

पटनाः बिहार में गया जिले में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है, जहां दुल्हन ने अवैध संबंध के चक्कर में अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की नई नवेली दुल्हन रेवती कुमारी को गिरफ्तार कर लिया और उसे गुरुवार को जेल भेज दिया।

गिरफ्तार दुल्हन औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के औकाना गांव की रहने वाली है। वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि दुल्हन रेवती और उसके मौसेरे जीजा उपेंद्र कुमार के बीच अवैध संबंध था। पुलिस को साली और जीजा के अवैध संबंध का तकनीकी साक्ष्य मिला है।

एसएसपी ने बताया कि लकडाही गांव के रहने वाले अशोक कुमार की शादी 29 मई को रेवती कुमारी के साथ हुई थी। अशोक 30 मई को अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया। इसके अगले दिन यानी 31 मई को चौठारी रस्म के बाद अचानक अशोक गायब हो गया। परिजनों उसे हर जगह ढूंढा, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

फिर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस मामले में स्थानीय थाना में यूडी केस दर्ज किया गया। जांच में यह बात सामने आई कि अशोक अपनी नई दुल्हन को लेकर घर आया। उसके बाद नई नवेली दुल्हन ने पति को रास्ते से हटाने की फिर से साजिश रची।

रेवती 31 मई की रात यानी घटना के दिन अपने पति का मोबाइल लोकेशन बार-बार उपेंद्र को दे रही थी। एसएसपी ने बताया कि उपेंद्र ने ही धारदार हथियार से सुनसान स्थान पर हत्या कर दिया। एक जून को अशोक की लाश कोईल नहर के पास फेंकी मिली। शादी से पहले भी रेवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अशोक कुमार को जान से मारने की साजिश रची थी।

लेकिन दोनों सफल नहीं हो सके। उधर, दुल्हन के साथ हत्या में शामिल उसके जीजा की भी मौत हो गई। आमस थाना क्षेत्र के लंबुला मोड़ जीटी रोड के उतरीगंज के किनारे मंगलवार को 35 साल के उपेंद्र यादव की लाश मिली। इसपर एसएसपी ने कहा कि उसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगा कि आत्महत्या या फिर उसकी भी हत्या की गई है। पुलिस को रिपोर्ट आने का इंतजार है।

Web Title: Gaya love jija sali killed her husband along her lover second day of marriage took her life sending her mobile location threw dead body near Koil canal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे