गौरी लंकेश हत्याकांड: आरोपी की मदद के लिए चंदा जुटा रही है श्रीराम सेना, FB पर की अपील

By पल्लवी कुमारी | Published: June 18, 2018 08:41 AM2018-06-18T08:41:32+5:302018-06-18T08:41:32+5:30

गौरी लंकेश को बेंगलुरु के उनके घर के ठीक सामने 5 सितंबर, 2017 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Gauri Lankesh case: Sriram sena started fund for accused parshuram wagamore family | गौरी लंकेश हत्याकांड: आरोपी की मदद के लिए चंदा जुटा रही है श्रीराम सेना, FB पर की अपील

गौरी लंकेश हत्याकांड: आरोपी की मदद के लिए चंदा जुटा रही है श्रीराम सेना, FB पर की अपील

बेंगलुरु, 18 जून:  वरिष्ठ पत्रकार और एक्टिविस्ट गौरी लंकेश की हत्या के आरोपी परशुराम वाघमोरे के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए श्रीराम सेना चंदा जुटा रही है।  श्रीराम सेना ने इसके लिए बाकायदा मदद के लिए आगे बढ़ते हुए सोशल मीडिया फेसबुक से लोगों से अपील की है। 

श्रीराम सेना के कई कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने फेसबुक पेज से परशुराम वाघमोरे के परिवार को आर्थिक मदद के लिए चंदे की अपील वाला पोस्टर शेयर की है। जिसमें लोगों से यह अपील की गई है कि परशुराम वाघमोरे का परिवार गरीब है और इसलिए लोगों को उसकी आर्थिक मदद करनी चाहिए।

फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्टर में परशुराम वाघमोरे की एक तस्वीर भी लगी है और लिखा है, 'धर्म की रक्षा करने वाले की आर्थिक मदद को आगे आएं.' इस पोस्टर में बैंक अकाउंट की पूरी डिटेल भी दी गई है। जिसमें चंदे की राशि जमा करने के लिए अपील किया गया है।

गौरी लंकेश हत्याकांड: एसआईटी ने श्री राम सेना के जिला प्रमुख को भेजा पूछताछ का समन

बता दें कि पिछले दिनों गौरी लंकेश की हत्या की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने मामले में श्रीराम सेना के विजयपुरा जिला अध्यक्ष राकेश मथ को पूछताछ के लिए समन भेजा था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मथ से पूछताछ करने का निर्णय किया है क्योंकि गौरी को गोली मारने वाला संदिग्ध परशुराम वाघमारे इसी हिंदुत्ववादी संगठन का सक्रिय सदस्य है।

गौरी लंकेश को बेंगलुरु के उनके घर के ठीक सामने 5 सितंबर, 2017 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परशुराम वाघमारे गौरी लंकेश की हत्या के संबंध में गिरफ्तार किए गए छह संदिग्धों में से एक है। एसआईटी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी कहा कि गौरी और तर्कवादी एवं अंधविश्वास विरोधी गोविंद पानसरे तथा एमएम कलबुर्गी को गोली मारने के लिए एक ही हथियार का इस्तेमाल किया गया था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

 

Web Title: Gauri Lankesh case: Sriram sena started fund for accused parshuram wagamore family

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे