गैंगेस्टर काला जठेरी 'लेडी डॉन' अनुराधा की मांग में भरेगा सिंदूर, 12 मार्च को होगी शादी, दोनों की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी होंगे तैनात

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 7, 2024 07:00 AM2024-03-07T07:00:34+5:302024-03-07T07:04:33+5:30

काला जठेरी के नाम से मशहूर गैंगस्टर संदीप की शादी 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका इलाके में कड़ी सुरक्षा के बीच 'लेडी डॉन' अनुराधा चौधरी से होगी।

Gangster Kala Jatheri will put vermilion on the demand of 'Lady Don' Anuradha, marriage will take place on March 12, 200 policemen will be deployed for the security of both | गैंगेस्टर काला जठेरी 'लेडी डॉन' अनुराधा की मांग में भरेगा सिंदूर, 12 मार्च को होगी शादी, दोनों की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी होंगे तैनात

फाइल फोटो

Highlightsकाला जठेरी के नाम से मशहूर गैंगस्टर संदीप की शादी 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका इलाके में होगीकाला जठेरी 'लेडी डॉन' अनुराधा चौधरी से शादी करेगा, जिसके लिए उसे 6 घंटे की पेरोल मिली हैशादी के समय दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की स्वाट टीम, थर्ड बटालियन, स्पेशल स्टाफ तैनात रहेंगे

नई दिल्ली: काला जठेरी के नाम से मशहूर गैंगस्टर संदीप की शादी 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका इलाके में कड़ी सुरक्षा के बीच 'लेडी डॉन' अनुराधा चौधरी से होगी। शादी समारोह की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली पुलिस के लगभग 150-200 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर काला जठेरी को अनुराधा चौधरी से विवाह करने के लिए कस्टडी पैरोल दी है। बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों की शादी 12 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच द्वारका इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में होगी।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जठेरी की शादी के समय दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की स्वाट टीम, थर्ड बटालियन, स्पेशल स्टाफ और स्थानीय पुलिस की एक टीम तैनात की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बैंक्वेट हॉल के मालिक को पूरे परिसर में सीसीटीवी लगाने को कहा गया है। जठेरी ने द्वारका कोर्ट से अपनी शादी के लिए मानवीय आधार पर हिरासत पैरोल की मांगी थी।

द्वारका कोर्ट के आदेश के मुताबिक गैंगस्टर काला जठेरी को अनुराधा के साथ महज छह घंटे की अवधि में शादी करनी होगी और सारे कार्यक्रम उसी तय अवधि में पूरे किये जाएंगे। इस संबंध में मिली सूचना के अनुसार शादी के बाद दुल्हन अनुराधा चौधरी का 'गृह प्रवेश' समारोह 13 मार्च को सुबह लगभग 11 बजे हरियाणा के सोनीपत स्थित जठेरी गांव में होगा।

मालूम हो कि पिछले सोमवार को द्वारका की अदालत ने गैंगस्टर काला जठेरी को लेडी डान अनुराधा चौधरी से विवाह करने के लिए पुलिस हिरासत में पैरोल दी थी। न्यायाधीश ने जठेरी के वकील की दलीलें सुनने के बाद उसे 6 घंटे की राहत दी थी।

काला जठेरी की ओर से अधिवक्ता रोहित दलाल ने द्वारका कोर्ट में पेरोल की याचिका दायर करते हुए अपने आवेदन में कहा कि विवाह के अधिकार को अनुच्छेद 21 के तहत एक संवैधानिक अधिकार घोषित किया गया है। आवेदक या आरोपी और उसकी मंगेतर दोनों हिंदू विवाह अधिनियम, 1955 के प्रावधानों के अनुसार वयस्कता की आयु के हैं।

इसलिए आरोपी की ओर से कोर्ट में यह आवेदन दिया गया है और यदि आवेदक/अभियुक्त को शादी की इजाजत नहीं दी जाती है तो इससे भारत के संविधान के अनुच्छेद 21 का उल्लंघन होगा।

काला जठेरी कथित तौर पर संगठित अपराध सिंडिकेट चलाने के आरोप में मकोका समेत कई गंभीर मामलों में दिल्ली पुलिस हिरासत में है और कड़ी सुरक्षा के बीच जेल में बंद है।

Web Title: Gangster Kala Jatheri will put vermilion on the demand of 'Lady Don' Anuradha, marriage will take place on March 12, 200 policemen will be deployed for the security of both

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे