दोस्त ने किया 40 वर्षीय पुरुष का बलात्कार, ओरल सेक्स के लिए भी किया मजबूर

By अनुराग आनंद | Published: December 20, 2020 08:15 AM2020-12-20T08:15:53+5:302020-12-20T08:25:22+5:30

पीड़ित शख्स के साथ अश्लील हरकत करने के बाद तीनों आरोपियों ने वीडियो बनाया और इसे कुछ अन्य लोगों को भी भेजा, जो पीड़ित के इलाके में रहते हैं।

Friend rapes 40-year-old man in Gujarat, forced to have oral sex | दोस्त ने किया 40 वर्षीय पुरुष का बलात्कार, ओरल सेक्स के लिए भी किया मजबूर

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsतबीयत बिगड़ने पर बुधवार को पीड़ित को एलिसब्रिज के वीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध और अपहरण का मामला दर्ज किया।

नई दिल्ली: 12 दिसंबर को गुजरात के वासना में एक व्यक्ति को उसके पुरुष दोस्त ने कथित रूप से पीटा था। आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कथित तौर पर पीड़ित शख्स के साथ अश्लील हरकत की और उस व्यक्ति को ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया। इसके बाद शख्स ने मोबाइल फोन पर इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया है।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, घटना का पता तब चला जब 40 वर्षीय व्यक्ति पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। शख्स ने आरोप लगाया कि उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। उनकी पहचान मयूर परमार, संजय वेनेलिया और दीप कटारिया के रूप में हुई है।

आरोपी ने पीड़ित से यौन शोषण की मांग की

बता दें कि 12 दिसंबर की रात तीनों पुरुष और पीड़ित 40 वर्षीय व्यक्ति शख्स एक अलाव के पास बैठे थे। इस दौरान, आरोपी ने उस आदमी को छेड़ना शुरू कर दिया और उससे सेक्सुअल फेवर की मांग की। पीड़ित शख्स ने उन सभी लोगों के साथ ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद सभी लोग पीड़ित शख्स के साथ मारपीट करने लगे।

पीड़ित द्वारा मारपीट करने व शोषण की मांग को लेकर दोस्तों द्वारा लगाए गए आरोप

संजय और दीप ने मयूर नाम के शख्स से 40 वर्षीय व्यक्ति को गाली देने और मारपीट करने के लिए कहा। मीडिया से बात करते हुए पीड़ित ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है। इसके बाद मयूर ने कथित तौर पर उस आदमी के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी ने 40 वर्षीय व्यक्ति को ओरल सेक्स करने के लिए भी मजबूर किया। इस बीच, संजय ने पूरी घटना अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर ली।

तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को पीड़ित को अस्पताल में कराया भर्ती

तीनों आरोपियों ने वीडियो को कुछ अन्य लोगों को भी भेजा, जो पीड़ित के इलाके में रहते हैं। तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को पीड़ित को एलिसब्रिज के वीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उस शख्स को सिविल अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उसकी मेडिको-लीगल रिपोर्ट दाखिल की गई। वसना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध और अपहरण का मामला दर्ज किया। मामले की आगे की जांच जारी है।
 

Web Title: Friend rapes 40-year-old man in Gujarat, forced to have oral sex

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे