DPS नोएडा में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, स्विमिंग सिखाते वक्त कोच ने दिया घटना को अंजाम

By भाषा | Published: July 14, 2018 04:04 PM2018-07-14T16:04:14+5:302018-07-14T16:04:14+5:30

नोएडा के सूरजपुर स्थित डीपीएस स्कूल में पढ़ने वाली चार साल की एक अबोध बच्ची के साथ दो दिन पहले हुए कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

four year old girl rape by DPS School swimming coach in noida arrested | DPS नोएडा में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, स्विमिंग सिखाते वक्त कोच ने दिया घटना को अंजाम

DPS नोएडा में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, स्विमिंग सिखाते वक्त कोच ने दिया घटना को अंजाम

नोएडा 14 जुलाई: नोएडा के सूरजपुर स्थित डीपीएस स्कूल में पढ़ने वाली चार साल की एक अबोध बच्ची के साथ दो दिन पहले हुए कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बच्ची को स्विमिंग सिखाते समय उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया था।

सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम स्कूल में स्विमिंग सिखाने वाले चंडीदास ने स्विमिंग सिखाते समय बच्ची के साथ कथित बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि छात्रा ने घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के परिजन ने कल रात घटना की रिपोर्ट दर्ज करा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार में एक और शिक्षक बना हैवान,10 साल की छात्रा से कई दिनों तक करता रहा यौन शोषण

कादिराबाद स्थित एक मध्य विद्यालय में छात्राओं के साथ शिक्षक के द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आने पर अभिभावकों ने जम कर बवाल मचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रुहेलगंज राधा रानी कन्या मध्य विद्यालय का है।

बुराड़ी कांड को नया मोड़ देने वाली कौन हैं तांत्रिक ‘गीता’, पुलिस ने की पूछताछ

हाल ही में बिहार में आठवीं में पढने वाली एक छात्रा ने अपने स्कूल के एक टीचर पर छेड़खानी करने की शिकायत अपने परिजनों से की। परिजनों ने स्कूल पर पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। उग्र लोगों ने कादिराबाद-शिवधारा एवं बालूघाट पथ को जाम कर यातायात बाधित कर दिया। स्कूल को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है। घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को नहीं दिये जाने के जुर्म में महिला प्रिंसिपल, आरोपित शिक्षक और एक शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: four year old girl rape by DPS School swimming coach in noida arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे