पांच युवकों ने किशोर से किया कुकर्म, निजी अंग में डाली लोहे की रॉड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 16, 2018 11:56 PM2018-06-16T23:56:20+5:302018-06-18T11:22:52+5:30

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में पांच युवकों ने 17 वर्षीय एक लड़के से कथित तौर पर कुकर्म किया।

Five youth raped teenage, cast iron rod in private body | पांच युवकों ने किशोर से किया कुकर्म, निजी अंग में डाली लोहे की रॉड

पांच युवकों ने किशोर से किया कुकर्म, निजी अंग में डाली लोहे की रॉड

गाजियाबाद , 16 जून: एक बार फिर से एक मासूम की इज्जत को तार-तार किया गया है। गाजियाबाद  के मोदीनगर इलाके में पांच युवकों ने 17 वर्षीय एक लड़के से कथित तौर पर कुकर्म किया।

हैवानियत की हदें पार, पहले बेटी से किया रेप और फिर कोर्ट परिसर में काट दिया पत्नी का गला

वहीं, इन दरिंदों ने कुकर्म करने के बाद पीड़ित के निजी अंगों में लोहे की राड़ भी घुसेड़ दी। इस घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी है। वहीं, पुलिस ने इस पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आज बताया कि घटना वृहस्पतिवार की है जब किशोर अपनी मोटरसाइकिल मरम्मत के लिये एक दुकान पर छोड़कर घर लौट रहा था। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि पांच युवकों ने ‘‘ किशोर को एक दुकान के अंदर खींच लिया और उससे कुकर्म किया। ’’ जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी और मोबाइल फोन पर इसका वीडिेयो बना लिया। 

डॉक्टर को पेड़ से बांधकर, आंखों के सामने बेटी और पत्नी से गैंगरेप

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने 12 वीं कक्षा के छात्र से 1600 रुपये भी लूट लिए। पुलिस ने भादंसं और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इससे पहले भी गाजियबाद से इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं।

Web Title: Five youth raped teenage, cast iron rod in private body

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे