अजमेर: फोन चलाता देख पिता ने बच्ची से मोबाइल छीना, गुस्से में आकर लड़की ने कर लिया सुसाइड

By आकाश चौरसिया | Published: February 21, 2024 11:36 AM2024-02-21T11:36:19+5:302024-02-21T11:49:50+5:30

शहर के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन क्षेत्र की पुलिस ने बताया बच्ची की मृत्यु से संबंधित जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, 15 वर्षीय लड़की और उसके पिता अजमेर के घूघरा के रहने वाले हैं।

Father snatched the girl from using the phone then the girl committed suicide in anger | अजमेर: फोन चलाता देख पिता ने बच्ची से मोबाइल छीना, गुस्से में आकर लड़की ने कर लिया सुसाइड

फाइल फोटो

Highlightsपिता ने बच्ची को फोन चलाता देख उससे छीन लिया फोनबच्ची इस बात गुस्सा हुई और उसने जान दे दीइसके बाद घरवाले और पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

अजमेर: अजमेर में पिता ने ऑफिस जाने से पहले बच्ची को मोबाइल चलाता देख फोन छीन लिया। इस बात से गुस्साई लड़की ने बिना सोचे-समझे जान दे दी। इस बात की जानकारी लोकल पुलिस ने दी। पुलिस की मानें तो इस दौरान बच्ची को पिता ने न पढ़ने को लेकर भी डांटा और उसके हाथ से अपना फोन सोमवार सुबह को ले लिया। 

शहर के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन क्षेत्र की पुलिस ने बताया बच्ची की मृत्यु से संबंधित जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, 15 वर्षीय लड़की और उसके पिता अजमेर के घूघरा के रहने वाले हैं।

पिता ने टीओई रिपोर्ट से बात करते हुए बताया कि वो सोमवार को ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहे थे, इस दौरान उनकी नजर 15 वर्षीय बेटी भूमिका पर पड़ी और देखा कि वो उनका फोन चला रही है। इस बीच उन्होंने उससे फोन लिया और उसको उसी समय पढ़ने को लेकर डांट दिया। पिता ने इसके बाद उससे फोन लिया और ऑफिस चले गए।

मामले पर पुलिस से बात करते हुए भूमिका की बड़ी बहन वाशिशका ने कहा कि सोमवार सुबह 10 बजे उसने अपनी बहन को कमरे में मृत अवस्था में पाया। इसके बाद बड़ी बहन ने घटना की सूचना घरवालों को दी और फिर इतनी देर में पड़ोसियों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सभी पास के जेएलएन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि बच्ची का डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर बॉडी घरवालों को सौंप दी।

Web Title: Father snatched the girl from using the phone then the girl committed suicide in anger

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे