रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग बेटी से सोते समय बाप ने किया रेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

By भाषा | Published: May 25, 2018 07:39 PM2018-05-25T19:39:30+5:302018-05-25T19:40:00+5:30

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

father raped her minor daughter in khandwa madhya pradesh | रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग बेटी से सोते समय बाप ने किया रेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग बेटी से सोते समय बाप ने किया रेप, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

खंडवा, 25 मईः मध्यप्रदेश पुलिस ने जिले के मुंदी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है। मुंदी पुलिस थाने की सहायक उप निरीक्षक परिणीता बेलेकर ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गुरूवार देर रात पुलिस ने आरोपी पिता के विरूद्ध आईपीसी की धारा 376 (2) (एफ) और 376 (2) (आई) सहित पॉक्सो कानून की धारा 5/6 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। बेलेकर ने पीड़िता के हवाले से बताया कि गत 29 अप्रैल 2018 को उसके पिता ने उसके साथ रात को सोते समय दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची अपनी मां के साथ नानी के घर चली गयी और वहां उसने मां को सारी आपबीती बताई।

बेटी की शिकायत सुनने के बाद मां ने इसकी ऑनलाइन शिकायत भोपाल महिला डेस्क पर की। वहां से मामला जिले के संबंधित मूंदी थाने को रैफर किया गया।

आरोपी बाप ने अपने बचाव में दलील दी कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध हैं, इसे लेकर उनके बीच में अक्सर विवाद भी होता रहता था। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसके विरूद्ध साजिश रचकर इस तरह के गंदे आरोप लगवाये हैं और उसे फंसा दिया है।

Web Title: father raped her minor daughter in khandwa madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे