मेरठ में पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: August 7, 2020 03:18 PM2020-08-07T15:18:28+5:302020-08-07T15:18:28+5:30

मेरठ में पिता ने बेटी की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि किशोरी (17) का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Father murdered daughter in Meerut and cremated in secret, police arrested | मेरठ में पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्मशान से अवशेष बरामद किए गए हैं,जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा।

Highlightsपुलिस ने बताया कि किशोरी (17) का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। समाज में हो रही बदनामी के कारण उसके पिता ने उसकी हत्या कर शव को श्मशान में जला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

मेरठ:उत्तर प्रदेश के दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में एक किशोरी की उसके पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मामला सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि किशोरी (17) का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक के साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गई थी। 

समाज में हो रही बदनामी के कारण उसके पिता ने बुधवार की रात उसकी हत्या कर शव को श्मशान में जला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए गए हैं,जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। थाना दौराला के प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले मछरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के युवक दीपक पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि किशोरी पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है। पुलिस ने छह जुलाई को किशोरी को बरामद कर अदालत के सामने पेश किया था। अदालत के सामने किशोरी ने दीपक पर भगा ले जाने के आरोप झूठे बताते हुए अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए थे। इसके बाद मामला खत्म हो गया और दीपक को बेगुनाह माना गया। 

अदालत ने किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद उसे उसके परिवारवालों को सौंप दिया था। थाना प्रभारी का कहना है कि झूठी शान की खातिर हत्या के मामले में आरोपी पिता योगेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया किशोरी अपने कथित प्रेमी दीपक संग ही रहने की जिद कर रही थी। कल रात पिता योगेश ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Web Title: Father murdered daughter in Meerut and cremated in secret, police arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे