व्यवसायी ने सात वर्षीय बेटे और तीन साल की बेटी को मारी गोली, मौत, पत्नी घायल, खुद को उड़ाया

By भाषा | Published: February 6, 2021 07:16 PM2021-02-06T19:16:42+5:302021-02-06T19:19:59+5:30

पंजाब के फरीदकोट जिले में शखस ने अपने दो बच्चों की जान ले ली। पत्नी इस हमले में घायल हो गई। बाद में खुद को गोली से उड़ा लिया।

Faridkot Punjab Businessman shoots seven year-old son three year daughter kills injures wife buries himself  | व्यवसायी ने सात वर्षीय बेटे और तीन साल की बेटी को मारी गोली, मौत, पत्नी घायल, खुद को उड़ाया

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Highlightsघर में आज तड़के लगभग चार बजे अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को गोली मार दी।घटना में कटारिया के सात वर्षीय बेटे और तीन साल की बेटी की मौत हो गई।पत्नी गोली लगने से घायल हो गईं जिन्हें गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंडीगढ़ः पंजाब के फरीदकोट जिले में 35 वर्षीय एक व्यवसायी ने शनिवार तड़के अपने घर में अपने दो बच्चों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी को घायल कर दिया तथा फिर खुद को गोली मार ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यवसायी करण कटारिया ने लुधियाना के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि मामले के अनुसार कटारिया ने फरीदकोट जिले के नारायण नगर स्थित अपने घर में आज तड़के लगभग चार बजे अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को गोली मार दी।

बाद में, उन्होंने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना में कटारिया के सात वर्षीय बेटे और तीन साल की बेटी की मौत हो गई तथा उनकी 30 वर्षीय पत्नी गोली लगने से घायल हो गईं जिन्हें गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कुछ दिन पहले अमृतसर में एक फाइनेंसर ने अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली थी।

पोते ने धारदार हथियार से हमला कर बुजुर्ग दादी की हत्या की

हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के खैरी गांव में बृहस्पतिवार की रात एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर अपनी सौतेली दादी (80) की कथित रूप से हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह खैरी गांव में 80 साल की बुजुर्ग महिला सुखिया के सिर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या किए जाने की सूचना मिली है।

सुखिया के सगे पोते जितेंद्र की तहरीर पर सौतेले पोते शैलेन्द्र सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस संदर्भ में सिसोलर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मिथलेश कुमार सिंह ने बताया कि सुखिया से उसकी पति की दूसरी शादी थी। उसके पति शिवदर्शन सिंह की करीब 20 साल पहले मौत हो चुकी है।

सुखिया के चार बेटे (जिनमें दो बेटों की मौत हो चुकी है) और एक सौतेला बेटा (हत्यारोपी शैलेन्द्र का पिता) था, जिसकी भी मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि सुखिया अपने पति के नाम की 64 बीघे कृषि भूमि पांच बेटों में बराबर-बराबर बांटकर अपने लिए सिर्फ चार बीघे जमीन लेकर सबसे अलग रहती थी। थाना प्रभारी के अनुसार अब तक की जांच में जमीन-जायदाद संबंधी कोई विवाद सामने नहीं आया, सिर्फ सौतेले पोते शैलेन्द्र सिंह (हत्यारोपी) से बृहस्पतिवार को मामूली विवाद होना बताया जा रहा है। 

तमिलनाडु : व्यक्ति ने युवती और उसकी मां को आग लगाई, बाद में अपनी जान भी दे दी

तमिलनाडु में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को 26 वर्षीय एक युवती और उसकी मां को कथित तौर पर आग लगाकर मार डाला तथा बाद में खुद को आग लगाकर अपनी जान भी दे दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भूपलान उर्फ सतीश अनुबंध पर तकनीशियन के रूप में काम करता था और बताया जाता है कि युवती के साथ सात साल से उसके प्रेम संबंध थे।

उन्होंने बताया कि आज सुबह कोरुक्कुपेट में अनंतानयागी स्थित युवती के घर में घुसकर 31 वर्षीय भूपलान ने युवती और उसकी 45 वर्षीय मां को आग लगा दी तथा फिर खुद को भी आग लगा ली। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसने तीन झुलसे शव बरामद किए। इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा, ‘‘यह पता चलने पर कि महिला की शादी होने वाली है, भूपलान केरोसीन का डब्बा लेकर उसके घर पहुंचा और घटना को अंजाम दिया।’’ 

Web Title: Faridkot Punjab Businessman shoots seven year-old son three year daughter kills injures wife buries himself 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे