UP Etha 8 years old raped and killed by 47 year old man after kathua gang rape case | अब एटा में 8 साल की बच्ची का रेप और मर्डर,  48 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, 17 अप्रैल: देश में मासूम बच्चियों के साथ रेप और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू कश्मीर कठुआ में हुआ मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि उत्तर प्रदेश में एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।   

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बच्ची शनिवार को खेराना गांव में एक सामुदायिक कार्यक्रम से लौट रही थी, तभी 48 वर्षीय व्यक्ति उसे एक सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।



 

उन्होंने बताया कि बच्ची के परिवार की ओर से सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिस आधार पर जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम सोनू है। जो उसी गांव का रहने वाला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। 

यह भी पढ़ें- कठुआ रेप केस: सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, बार संगठनों को दिया नोटिस, जानें लाइव अपडेट्स

कठुआ के बाद सूरत में भी बच्ची का शव छह अप्रैल को क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। इसके बारे में कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी थी। इस बच्ची के साथ भी रेप हुआ था। जिला अधिकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ की सरकार की ओर से महिला सम्मान कोष से 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मृतका के परिजनों को दिया जाने का ऐलान किया गया है। 

English summary :
uttar pradesh, uttar pradesh rape case, uttar pradesh gang rape, kathua gangrape case, kathua rape case


क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे