Dumka: आरोपी शाहरुख को पेट्रोल से जला कर मारने वाले को 11 लाख दूंगा- महंत राजू दास ने दिया विवादित बयान

By आजाद खान | Published: September 4, 2022 08:53 AM2022-09-04T08:53:56+5:302022-09-04T09:16:08+5:30

महंत राजू दास का यह दावा है कि मरने से पहले अंकिता ने कहा है कि आरोपी को भी उसे की तरह तड़प-तड़प कर मरने की सजा मिलनी चाहिए।

Dumka Death Case will give 11 lakhs personkilled accused Shahrukh burning him petrol Mahant Raju Das controversial statement | Dumka: आरोपी शाहरुख को पेट्रोल से जला कर मारने वाले को 11 लाख दूंगा- महंत राजू दास ने दिया विवादित बयान

Dumka: आरोपी शाहरुख को पेट्रोल से जला कर मारने वाले को 11 लाख दूंगा- महंत राजू दास ने दिया विवादित बयान

Highlightsदुमका केस को लेकर हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है को जो कोई आरोपी शाहरूख को मारेगा, वे उसे 11 लाख इनाम में देंगे। ऐसे में उन्होंने हिंदू संगठनों से अपील कर यह भी कहा है कि मृत अंकिता को न्याय नहीं मिला है।

लखनऊ:अयोध्या (Ayodhya) स्थित हनुमानगढ़ी (Hanuman Garhi) के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने दुमका हत्याकांड (Dumka Death Case) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अंकिता केस (Ankita Murder Case) के आरोपी को जिन्दा जलाने पर इनाम देने की बात कही है। 

महंत राजू दास का कहना है कि अंकिता को न्याय नहीं मिला है, ऐसे में वे उसे इन्साफ दिलाने के लिए यह इलान किया है और ऐसा करने वालों को मैं अपने तरफ से इनाम दूंगा। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, महंत राजू दास ने यह ऐलान किया है कि जो कोई दुमका हत्याकांड के आरोपी शाहरूख को पेट्रोल डाल कर उसे जिन्दा जला देगा, वे उसे 11 लाख रुपए का इनाम देंगे। 

महंत ने यह भी दावा किया कि अंकिता ने मरते समय यह कहा था कि जिस तरीके से मैं तड़प-तड़प कर मर रही हूं, उसे भी वैसे ही सजा मिलनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने हिंदू संगठनों से अपील भी करते हुए यह कहा है कि इस मामले में अंकिता को इन्साफ नहीं मिला है। ऐसे में उसके आरोपी को भी सजा मिलनी चाहिए। 

ऐसे हुई थी अंकिता की मौत

आपको बता दें कि 22 अगस्त की सुबह शाहरूख नामक एक आरोपी ने मृत अंकिता के घर में घूसा था और उसे जिन्दा जला दिया था। इस घटना के बाद उसकी हालत बहुत नाजुक हो गई थी और कुछ दिन बाद उसकी मृत्यु हो गई थी। 

पुलिस ने अंकिता की हत्या के आरोप में शाहरूख को गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश भी किया गया है। ऐसे में महंत राजू दास ने इसी आरोपी को जिन्दा जलाकर मार डालने की बात कही है। 

गौरतलब है कि महंत राजू दास इस तरह के बयान के लिए जाने जाते है। इससे पहले भी वे इस तरीके से विवादित बयान दे चुके है। 


 

Web Title: Dumka Death Case will give 11 lakhs personkilled accused Shahrukh burning him petrol Mahant Raju Das controversial statement

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे