वीडियो लाइव कर मांगा एक लाख का हफ्ता, चर्चित फारिस कादरी पर मामला दर्ज

By फहीम ख़ान | Published: August 25, 2023 09:24 PM2023-08-25T21:24:58+5:302023-08-25T21:26:23+5:30

21 अगस्त की रात बार बंद करने के बाद धवड़ घर आ गए। रात 1.40 बजे बार का गार्ड धवड़ के घर आया। उन्होंने धवड़ को बताया कि फारिस कादरी बार खोलकर शराब मांग रहा है और मालिक से पैसे मांगकर लाने के लिए बोल रहा है।

Demanded one lakh a week by 'live', case filed against famous Faris Qadri | वीडियो लाइव कर मांगा एक लाख का हफ्ता, चर्चित फारिस कादरी पर मामला दर्ज

वीडियो लाइव कर मांगा एक लाख का हफ्ता, चर्चित फारिस कादरी पर मामला दर्ज

नागपुर: चर्चित फारिस कादरी द्वारा वीडियो लाइव करके बदनाम करने की धमकी देकर एक लाख रुपए हफ्ता मांगने का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर फारिस की खोजबीन आरंभ की है। पूर्व पार्षद प्रशांत धवड़ का जगनाड़े चौक के पास संग्राम बार है।

21 अगस्त की रात बार बंद करने के बाद धवड़ घर आ गए। रात 1.40 बजे बार का गार्ड धवड़ के घर आया। उन्होंने धवड़ को बताया कि फारिस कादरी बार खोलकर शराब मांग रहा है और मालिक से पैसे मांगकर लाने के लिए बोल रहा है। उन्होंने फारिस द्वारा पैसे नहीं देने पर लाइव रिकार्डिंग करके बार को बंद कराने की धमकी देना भी बताया।

गार्ड की बात सुनकर धवड़ बार में पहुंचे। वहां फारिस कादरी दिखाई दिया। धवड़ द्वारा ‘कौन है काहे के पैसे’ पूछने पर फारिस ने ‘मैं फारिस कादरी हूं, लाइव रिकार्डिंग करता हूं, तुमको बार चलाना है तो मुझे एक लाख रुपए अभी दो, नहीं तो तुम्हारा बार लाइव रिकार्डिंग करके हमेशा के लिए बंद करवा दूंगा’ बोला।

धवड़ द्वारा रुपए देने से इनकार करने पर फारिस ने लाइव रिकार्डिंग कर ग्राहक बैठे होने की पुलिस को झूठी जानकारी देकर बार खोलने को मजबूर किया। गालियां देकर फेसबुक पेज पर लाइव रिकार्डिंग कर बदनाम किया। धवड़ की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने हफ्ता वसूली, धमकाने तथा बदनाम करने का मामला दर्ज किया है।

फारिस पर पहले भी हफ्ता वसूली का मामला दर्ज है। सदर के एक होटल संचालक ने मुफ्त में शराब नहीं देने पर फारिस द्वारा हफ्ता मांगने का मामला दर्ज कराया था। उस होटल से भी फारिस ने फेसबुक पेज पर लाइव किया था। धवड़े के यहां से लाइव किए गए वीडियो में वह पुलिस के सामने भी तमाशा करते हुए दिखाई दे रहा है।

वह पुलिस के आला अधिकारियों को लेकर भी बातें कर रहा है। पूर्व में हफ्ता वसूली और दूसरे मामले मामला दर्ज होने के बाद फारिस शांत हो गया था। अब पुन: सक्रिय हो गया है। इससे पुलिस ने भी घटना को गंभीरता से लिया है।

Web Title: Demanded one lakh a week by 'live', case filed against famous Faris Qadri

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Nagpur Police