दिल्ली: जब महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने लगा उबर ड्राइवर, ऐसे हुआ गिरफ्तार  

By पल्लवी कुमारी | Published: April 18, 2018 03:29 PM2018-04-18T15:29:39+5:302018-04-18T15:29:39+5:30

पुलिस के मुताबिक कैब ड्राइवर महिला को एयरपोर्ट से लेकर आ रहा था।  महिला की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था।

Delhi uber cab driver masturbates in front of woman passenger, accused arrested | दिल्ली: जब महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने लगा उबर ड्राइवर, ऐसे हुआ गिरफ्तार  

दिल्ली: जब महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने लगा उबर ड्राइवर, ऐसे हुआ गिरफ्तार  

नई दिल्ली, 18 अप्रैल: दिल्ली में एक उबर कैब ड्राइवर महिला यात्री के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। आरोपी ड्राइवर को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक कैब ड्राइवर महिला को एयरपोर्ट से लेकर आ रहा था।  महिला की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ड्राइवर का लाइसेंस भी फर्जी था

पुलिस जांच में पाया गया कि ड्राइवर का लाइसेंस भी फर्जी था। इस घटना के बाद उबर कैब की सिस्टम पर भी फर्क पड़ने लगा है। महिला यात्री ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वह कैब में बैठी ड्राइविंग के दौरान घटती-बढ़ती रफ्तार और ड्राइवर के बार-बार हिलने से महिला को ड्राइवर पर पहले शक हुआ। पुलिस के मुताबिक यह घटना 15 अप्रैल की है।

यह भी पढ़ें- इस स्कूल में लड़कियां नहीं पहनेंगी ब्रा, जानिए क्यों? 

दिल्ली पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान चलाकर ड्राइवर को गिरफ्तार किया

महिला ने जब ड्राइवर को बैक सीट से उठकर देखा तो ड्राइवर ने पैंट की जिप खोली हुई थी। वह ड्राइविंग के साथ-साथ हस्तमैथुन कर रहा था। जिसके बाद महिला ने गाड़ी को रोकने के लिए कहा। ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। इसके बाद महिला को पुलिस के पास जाते देख उसके इस बात का अंदाजा हो गया था कि वह उसके खिलाफ शिकायत करने जा रही है। इसके बाद ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर भाग खड़ा हुआ। ऐप बेस्ड कैब होने की वजह से महिला के पास ड्राइवर और उसकी गाड़ी, दोनों का ही नंबर था। दिल्ली पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान चलाकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। 

Web Title: Delhi uber cab driver masturbates in front of woman passenger, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे