दिल्लीः जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर ASI अजय कुमार ने की खुदकुशी

By रामदीप मिश्रा | Published: April 4, 2019 03:08 PM2019-04-04T15:08:43+5:302019-04-04T15:09:10+5:30

खुदकुशी करने वाले पुलिसकर्मी का नाम अजय कुमार है और वह दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि मृतक अजय का परिवार दिल्ली के नरेला में रहता है। 

Delhi Police ASI Ajay Kumar commits suicide by jumping in front of metro train at Jahangirpuri metro station | दिल्लीः जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर ASI अजय कुमार ने की खुदकुशी

Demo Pic

दिल्ली में जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार (चार अप्रैल) को एक पुलिसकर्मी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिसकर्मी का नाम अजय कुमार है और वह दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि मृतक अजय का परिवार दिल्ली के नरेला में रहता है। 

खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल सका कि एएसआई अजय कुमार ने किस कारण आत्महत्या की है? हालांकि दिल्ली पुलिस पूरे मामले पर जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही साथ मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है। 



मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे को लेकर दिल्ली मेट्रो प्रशासन का कहना है कि एएसआई अजय कुमार के खुदकुशी करने की वजह से मेट्रो की सेवा कुछ समय के लिए वाधित हो गई लेकिन कुछ देर बाद ही इसे सुचारू रूप से शुरू हो गई है। हालांकि इस दौरान कुछ समय के लिए यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Web Title: Delhi Police ASI Ajay Kumar commits suicide by jumping in front of metro train at Jahangirpuri metro station

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे