दिल्ली: मां ने अपने ही 2 बच्‍चों पर चाकू से किया हमला, बेटी की मौत

By स्वाति सिंह | Published: November 19, 2018 09:39 AM2018-11-19T09:39:21+5:302018-11-19T09:39:21+5:30

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मोहसिना का परिवार कई साल से इस इलाके में रह रहा था। महिला का पति इशाक पेशे से ड्राइवर है।पड़ोसियों ने पुलिस को यह भी बताया कि शमीम के शराब पीने की लत को लेकर उनके बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। 

Delhi: Mother attacked her two children with a knife, daughter's death | दिल्ली: मां ने अपने ही 2 बच्‍चों पर चाकू से किया हमला, बेटी की मौत

दिल्ली: मां ने अपने ही 2 बच्‍चों पर चाकू से किया हमला, बेटी की मौत

दिल्ली के मालवीय नगर के हौजरानी इलाके में एक महिला ने अपने ही दो बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। यह घटना शनिवार (17 नवंबर ) की है। इस घटना में 3 साल की बेटी सना की मौत हो गई जबकि डेढ़ साल का बेटा अनस की हालत बेहद नाजुक है। इसके साथ ही महिला ने खुद को भी घायल कर लिया है। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को यह मामला हत्या और खुदकुशी लग रहा है।

खबरों कि मानें तो एक दिन पहले ही घर में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मोहसिना का पति अपने दूसरे घर चला गया। अलगी सुबह पड़ोसियों को घर के 3 लोग घायल मिले। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को छानबीन के दौरान चाकू बरामद किया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मोहसिना का परिवार कई साल से इस इलाके में रह रहा था। महिला का पति इशाक पेशे से ड्राइवर है। पड़ोसियों ने पुलिस को यह भी बताया कि शमीम के शराब पीने की लत को लेकर उनके बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच चल रही है। हालांकि अभी तक मोहसीन द्वारा उठाए ऐसे कदम की वजह साफ नहीं हो पाई है।

इससे पहले बिहार के बांका जिले कटोरिया थानान्तर्गत रिखीया राजदह के कुहका जोर गांव में एक डेढ महीनें की बच्ची को उसके ही परिजनों ने जिंदा गड्ढ़े में दफना दिया था।  बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने फौरन उसे गड्ढे से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची अभी खतरे से बाहर है।

Web Title: Delhi: Mother attacked her two children with a knife, daughter's death

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे