दिल्ली: महरौली में दिल दहलाने वाली घटना, शख्स ने पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या की

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 22, 2019 11:01 AM2019-06-22T11:01:15+5:302019-06-22T11:28:19+5:30

उपेंद्र ने अपनी पत्नी रिंकू शुक्ला और तीन बच्चों की हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया है। उसने एक नोट लिखकर मर्डर की बात कबूली है। बच्चों की उम्र क्रमश: 6 साल, 5 साल और 2 महीने है।

delhi mehrauli man murdered his wife and three children now has been arrested by police | दिल्ली: महरौली में दिल दहलाने वाली घटना, शख्स ने पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या की

दिल्ली: महरौली में दिल दहलाने वाली घटना, शख्स ने पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या की

Highlightsदिल्ली में शख्स ने अपने ही परिवार के चार लोगों की हत्या कीदिल्ली पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया, पत्नी और 3 बच्चों की हत्या का आरोप

राजधानी दिल्ली के महरौली में चार लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शख्स ने यहां अपने ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला और उसने पत्नी समेत तीन बच्चों के गर्दन रेतकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने उपेंद्र को हिरासत में ले लिया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी उपेंद्र की उम्र 42 साल है। 

मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र ने अपनी पत्नी रिंकू शुक्ला और तीन बच्चों की हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया है। उसने एक नोट लिखकर मर्डर की बात कबूली है। बच्चों की उम्र क्रमश: 6 साल, 5 साल और 2 महीने है। हालांकि, उपेंद्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसे लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है।

उपेंद्र शुक्ला ने शुक्रवार देर रात घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि उपेंद्र एक स्कूल में पढ़ाता है और पिछले कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में था। 


English summary :
A sensational case of killing four people in Mehrauli in the Delhi. A man killed four people of his own family. According to the police, the accused named Upendra Shukla and he killed the three children including his wife and took out the incident.


Web Title: delhi mehrauli man murdered his wife and three children now has been arrested by police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे