कैब ड्राइवर ने घर ले जाकर 10वीं की छात्रा से किया रेप, सितंबर की घटना का अब हुआ खुलासा

By भाषा | Published: November 2, 2018 01:02 AM2018-11-02T01:02:36+5:302018-11-02T01:02:36+5:30

दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब स्कूल के एक शिक्षक ने लड़की के परिजन को बताया कि सितंबर में एक दिन वह स्कूल नहीं आई थी। उसके परिजन ने जब इस बारे में उससे सवाल-जवाब किया तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।

Delhi madhu vihar 10th student raped by cab driver, accused arrested | कैब ड्राइवर ने घर ले जाकर 10वीं की छात्रा से किया रेप, सितंबर की घटना का अब हुआ खुलासा

कैब ड्राइवर ने घर ले जाकर 10वीं की छात्रा से किया रेप, सितंबर की घटना का अब हुआ खुलासा

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले 30 वर्षीय कैब चालक को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कैब चालक पिछले दो-तीन महीने से लड़की को स्कूल छोड़ने जाता था।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले आरोपी को लड़की के मां-बाप ने उसे स्कूल छोड़ने के काम पर रखा था। बुधवार को पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक यह कथित घटना सितंबर में हुई थी।

सितंबर में एक दिन पीड़िता नहीं गई स्कूल

पुलिस ने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब स्कूल के एक शिक्षक ने लड़की के परिजन को बताया कि सितंबर में एक दिन वह स्कूल नहीं आई थी। उसके परिजन ने जब इस बारे में उससे सवाल-जवाब किया तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की के साथ दोस्ती कर ली थी और एक दिन उसे स्कूल छोड़ने की बजाए अपने घर ले गया जहां कथित तौर पर उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पॉक्सो और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Delhi madhu vihar 10th student raped by cab driver, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे