दिल्ली: लिव-इन पार्टनर का बेरहमी से किया कत्ल, अलमारी में भरी लाश, राजस्थान से गिरफ्तार हुआ आरोपी

By अंजली चौहान | Published: April 9, 2024 11:17 AM2024-04-09T11:17:20+5:302024-04-09T11:18:58+5:30

दिल्ली: लिव इन पार्टनर की हत्या के आरोप में राजस्थान से शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

Delhi Live-in partner murdered dead body stuffed in cupboard accused arrested from Rajasthan | दिल्ली: लिव-इन पार्टनर का बेरहमी से किया कत्ल, अलमारी में भरी लाश, राजस्थान से गिरफ्तार हुआ आरोपी

फोटो क्रेडिट- एएनआई ट्विटर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि द्वारका के डाबरी में अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या करने के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को राजस्थान से गिरफ्तार किया है।  पुलिस का कहना है कि आरोपी मर्डर के बाद दिल्ली से फरार होकर राजस्थान के रास्ते गुजरात भागने की फिराक में था हालांकि, मौका रहते ही पुलिस ने उसे धर दबौचा। 

क्या है पूरा मामला?

26 वर्षीय महिला जो दिल्ली में अपने लिव इन पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। उसका शव बुधवार को कमरे की अलमारी से बरामद हुआ। मृतका के पिता और मां द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद इसका खुलासा हुआ। मृतका के पिता का कहना है कि महिला पिछले डेढ़ महीने से अपने पार्टनर विपल टेलर के साथ रह रही थी।

पुलिस ने कहा कि महिला के माता-पिता को उस समय संदेह हुआ जब उसने टेलर के साथ झगड़े से परेशान होकर बुधवार सुबह करीब 11 बजे अपनी मां को फोन किया। जब उसकी माँ की बाद की कॉलों का उत्तर नहीं मिला, तो माता-पिता उसकी जाँच करने के लिए मेरठ से दिल्ली भाग गए, जहाँ वे रुके थे। पिता ने आरोप लगाया कि उन्हें अपनी बेटी का शव अलमारी में मिला, टेलर कहीं दिखाई नहीं दे रहा था, उन्होंने कहा कि टेलर ने उनकी बेटी की हत्या की है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, शरीर पर चोट के निशान थे, गर्दन पर हल्के निशान थे और होंठ पर चोट थी। हालाँकि, मौत का कारण अभी भी अस्पष्ट है, पुलिस इसे निर्धारित करने के लिए शव का पोस्टमार्टम कर रही है।

मृतका के पिता ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने कहा, मृतका का लहंगे पर लेस (गोटा) लगाने का छोटा सा व्यवसाय था और वह पिछले 10 से 15 महीनों से दिल्ली में रह रही थी।

Web Title: Delhi Live-in partner murdered dead body stuffed in cupboard accused arrested from Rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे