डबल मर्डर से दहली दिल्ली, हमलावरों ने चाकू से किया वार; जांच जारी

By अंजली चौहान | Published: June 22, 2024 12:06 PM2024-06-22T12:06:36+5:302024-06-22T12:07:09+5:30

दिल्ली के वजीराबाद औद्योगिक क्षेत्र में दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक एक व्यक्ति के रूप में हत्या करने आया था लेकिन उसे चाकू मार दिया गया।

Delhi double murder in Wazirabad Industrial area probe underway | डबल मर्डर से दहली दिल्ली, हमलावरों ने चाकू से किया वार; जांच जारी

डबल मर्डर से दहली दिल्ली, हमलावरों ने चाकू से किया वार; जांच जारी

नई दिल्ली: दिल्ली के वजीरपुर इलाके में डबल मर्डर की सनसनीखेज घटना घटी। जहां दो लोगों पर चाकू से हमला कर बेहरमी से उनकी हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में तीन हमलावर अनुज उर्फ ​​इल्ला नामक व्यक्ति की हत्या करने पहुंचे थे।

हालांकि, स्थिति उस समय बदल गई जब अनुज के साथ आए लोगों ने हमलावरों पर हमला कर दिया और उनमें से दो को मौके पर ही चाकू मार दिया। आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते चाकू मारने की वारदात हुई। घटना आशिक विहार थाना क्षेत्र में हुई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस मुख्य आरोपी की भी तलाश कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बर्गर किंग में चली गोलियां

बता दें कि इससे पहले 18 जून को दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक और हत्या की खबर आई थी, जहां एक प्रमुख रेस्टोरेंट चेन के परिसर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बर्गर किंग में कई राउंड फायरिंग की खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

दिल्ली पुलिस ने कहा, "राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस और क्राइम टीम मौके पर है। जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए टीमें बनाई गई हैं। आगे की जांच जारी है।" मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई। बाद में, सीसीटीवी फुटेज से पूरी घटना का पता चला, जिसमें अमन को सफेद और नारंगी शर्ट पहने दो हमलावरों ने गोली मारी थी।

हमलावर अमन के पीछे बैठे थे और उन्होंने उस पर गोलियां चलाईं। गोली लगने से घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए कैश काउंटर की ओर भागा, लेकिन शूटरों ने उसका पीछा किया और उसे नजदीक से गोली मार दी। उस पर 37 राउंड से अधिक गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद अमन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Web Title: Delhi double murder in Wazirabad Industrial area probe underway

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे