Jharkhand Girl GangRape: गर्लफ्रेंड को नोंच रहे थे 7 हवस के भेड़िये, जान बचाकर भागा बॉयफ्रेंड

By धीरज मिश्रा | Published: June 3, 2024 04:19 PM2024-06-03T16:19:42+5:302024-06-03T16:22:44+5:30

Jharkhand Girl GangRape: प्रेमी के साथ फुरसत के पल बिताने के लिए घर से बाहर निकली एक युवती हवस के भेड़ियों के बीच फंस गई।

crime news jharkhand girl gangrape boyfriend assaulted pakur | Jharkhand Girl GangRape: गर्लफ्रेंड को नोंच रहे थे 7 हवस के भेड़िये, जान बचाकर भागा बॉयफ्रेंड

फाइल फोटो

Highlightsप्रेमी संग काजू बागान घूमने आई युवती के साथ सात युवकों ने किया गैंगरेप पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी गैंगरेप के दौरान युवती का प्रेमी मौके से हुआ था फरार

Jharkhand Girl GangRape: प्रेमी के साथ फुरसत के पल बिताने के लिए घर से बाहर निकली एक युवती हवस के भेड़ियों के बीच फंस गई। 7 हवस के भेड़ियों ने युवती के साथ बारी-बारी बलात्कार किया। युवती चीखती रही चिल्लाती रही, इज्जत की भीख मांगती रही। लेकिन, दरिंदों ने उसकी एक भी बात नहीं मानी।

हैरत की बात यह रही कि जिस प्रेमी के भरोसे वह घूमने निकली थी, वह भी उसकी इज्जत को भूखे भेड़ियों के बीच अपनी जान बचाकर भाग गया था। एक युवती के साथ गैंगरेप की यह वारदात झारखंड के पाकुड़ से आई है। यहां पर काजू बगान घूमने आई एक युवती के साथ सात युवकों ने बलात्कार किया। खबरों के अनुसार, इलाके में रहने वाली लड़की अपने प्रेमी के साथ पलनिया गांव के काजू बगान आई।

यहां कुछ समय व्यतीत करने के बाद वह घर लौटने लगे। इसी दौरान कुछ युवकों की नजर पड़ी। कुछ युवकों ने पहले प्रेमी को पीटा, और कुछ ने प्रेमिका को पकड़े रखा। इस दौरान जैसे ही प्रेमी को मौका मिला वह भाग गया। प्रेमी के भागने के बाद युवक लड़की को रघुनाथपुर डैम पर लेकर गए।

यहां पर सभी ने उसके शरीर को नोंचा। इस मामले में पुलिस ने दो गिरफ्तार किया है, वहीं बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार, बाकी आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर दी जाएगी। 

मुंह पर पट्टी बांधकर आरोपी हुए फरार

गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों को लगा कि वह पकड़े जाएंगे। आरोपी डैम पर लड़की के मुंह और हाथ-पैर में पट्टी बांधकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साहिबगंज के एक युवके साथ बीते 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते सप्ताह पहले वह अपने प्रेमी के साथ उसके बहन के घर गए थे। जहां पर शाम को दोनों काजू बागान घूमने के लिए गए थे।

Web Title: crime news jharkhand girl gangrape boyfriend assaulted pakur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे