जघन्य अपराधों पर सूचना साझा करने के लिए क्राइम मल्टी एजेंसी सेंटर शुरू

By भाषा | Published: March 13, 2020 07:02 AM2020-03-13T07:02:23+5:302020-03-13T07:02:31+5:30

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि क्राइ-एमएसी का मकसद जघन्य अपराधों के संबंध में और अंतरराज्यीय समन्वय से जुड़े मामलों की सूचनाओं को साझा करना है।

Crime multi agency center started to share information on heinous crimes | जघन्य अपराधों पर सूचना साझा करने के लिए क्राइम मल्टी एजेंसी सेंटर शुरू

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजघन्य अपराधों के संबंध में विभिन्न पुलिस बलों के बीच सूचनाओं को साझा करने के लिए क्राइम मल्टी एजेंसी सेंटर (क्राइ-एमएसी) बृहस्पतिवार को शुरू की गई।केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने यहां एक कार्यक्रम में इस मंच का शुभारंभ किया।

जघन्य अपराधों के संबंध में विभिन्न पुलिस बलों के बीच सूचनाओं को साझा करने के लिए क्राइम मल्टी एजेंसी सेंटर (क्राइ-एमएसी) बृहस्पतिवार को शुरू की गई।

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने यहां एक कार्यक्रम में इस मंच का शुभारंभ किया।

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि क्राइ-एमएसी का मकसद जघन्य अपराधों के संबंध में और अंतरराज्यीय समन्वय से जुड़े मामलों की सूचनाओं को साझा करना है। इस कार्यक्रम में राय ने राष्ट्रीय साइबर क्राइम प्रशिक्षण केन्द्र (एनसीटीसी) का भी शुभारंभ किया। 

Web Title: Crime multi agency center started to share information on heinous crimes

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे