गाय के खेत में घुसने पर विवाद, दो की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 11, 2018 07:53 PM2018-04-11T19:53:57+5:302018-04-11T19:53:57+5:30

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज एक गांव में खेत में गाय घुस जाने की वजह से खेत मालिक ने अपने ही खानदान के चार लोगों को गोली मार दी जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई।

Cow disputes two kills, accused arrested | गाय के खेत में घुसने पर विवाद, दो की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाय के खेत में घुसने पर विवाद, दो की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मथुरा, 11 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज एक गांव में खेत में गाय घुस जाने की वजह से खेत मालिक ने अपने ही खानदान के चार लोगों को गोली मार दी जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया, ‘‘थाना वृन्दावन के पानी गांव में आज अपराह्न लगभग तीन बजे खेत के मालिक पिता-पुत्र ने अपने ही परिवार के चार सदस्यों - राजवीर (27), कन्हैया (25), मोहन (36) और दिन्ना उर्फ दिनेश (15) पर अंधाधुंध गोलीबारी की।

(इसे भी पढ़ेंः कर्नाटक विधानसभा 2018 में JDU को येदियुरप्पा स्वीकार नहीं, अपनी पार्टी के प्रचार को उतरेंगे खुद नीतीश कुमार)

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान राजवीर और कन्हैया की मौत हो गई।

एसएसपी ने बताया कि दोनों मुख्य आरोपियों शिवदेव और उसके बेटे मनमोहन को पकड़ लिया गया है।

Web Title: Cow disputes two kills, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे