Cousin brother arrested for rape teenager girl in uP | UP Crime News: चचेरी बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
यूपी: चचेरी बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद पीड़िता के परिवार वालों को इस बात की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस ने काफी तलाश के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। मारकुंडी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) चित्रसेन सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा, 'थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय लड़की के साथ खेत से लौटते समय उसके चचेरे भाई छोटू (22) ने बलात्कार किया। जिसके बाद पुलिस तक ये मामला पहुंचा।'

घटना 11 अप्रैल दोपहर की है और इस संबंध में प्राथमिकी पीड़िता के पिता ने मंगलवार को दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि 'छापेमारी कर आरोपी को बुधवार शाम गिरफ्तार किया गया। आज उसे सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा।'  पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया है। 

Web Title: Cousin brother arrested for rape teenager girl in uP
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे