Coronavirus: तमिलनाडु में पृथक रखा गया व्यक्ति निर्वस्त्र दौड़ा, महिला को दांतों से काटा, बुजुर्ग की मौत

By भाषा | Published: March 29, 2020 05:54 AM2020-03-29T05:54:34+5:302020-03-29T05:54:34+5:30

पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले पर चोट के निशान थे। शनिवार को उसकी मौत हो गई। युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

Coronavirus: Quarantined person ran naked, bites to a elderly woman who died In Tamil Nadu | Coronavirus: तमिलनाडु में पृथक रखा गया व्यक्ति निर्वस्त्र दौड़ा, महिला को दांतों से काटा, बुजुर्ग की मौत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsश्रीलंका से लौटने के बाद कोरोना वायरस के चलते पास के एक गांव स्थित अपने घर में पृथक रखा गया एक युवक निर्वस्त्र बाहर भागा और पड़ोस में रहने वाली 80 वर्षीय एक महिला को बुरी तरह काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले पर चोट के निशान थे।

थेनी (तमिलनाडु), श्रीलंका से लौटने के बाद कोरोना वायरस के चलते पास के एक गांव स्थित अपने घर में पृथक रखा गया एक युवक निर्वस्त्र बाहर भागा और पड़ोस में रहने वाली 80 वर्षीय एक महिला को बुरी तरह काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले पर चोट के निशान थे।

शनिवार को उसकी मौत हो गई। युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

Web Title: Coronavirus: Quarantined person ran naked, bites to a elderly woman who died In Tamil Nadu

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे