Chhattisgarh: आते-जाते हुई जान पहचान, झांसा देकर बस कंडक्टर ने किया अपहरण, 15 दिनों तक करता रहा दुष्कर्म..

By आकाश चौरसिया | Published: April 11, 2024 03:13 PM2024-04-11T15:13:06+5:302024-04-11T15:32:45+5:30

छत्तीसगढ़ से चौंकाने वाला मामले सामने आया, जहां आरोपीबस कंडक्टर ने नाबालिग छात्रा का अपहरण किया। उसके साथ लोकेशन बदल-बदलकर 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। इस बीच आरोपी ने कई लोकेशन बदली और आखिर लोकेशन पर पुलिस ने उसके मंसूबे को फेल कर गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh bus conductor kidnapped minor 14 year girl kept raping her for 15 days now police arrested | Chhattisgarh: आते-जाते हुई जान पहचान, झांसा देकर बस कंडक्टर ने किया अपहरण, 15 दिनों तक करता रहा दुष्कर्म..

फाइल फोटो

Highlightsछत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई पहले तो बस कंडक्टर ने झांसा देकर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लियाफिर, इस आधार पर पीड़िता के साथ 15 दिनों तक रेप किया

रायपुर:छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के भखारा क्षेत्र की रहने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा को से रेप करने वाले बस कंडक्टर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग छात्रा जिस बस से स्कूल आती और जाती थी, उसी के कंडक्टर ने नाबालिग छात्रा की किडनैपिंग कर उसके साथ 15 दिनों तक रेप किया। यह मामला भखारा थाना क्षेत्र का है। 

सामने आई जानकारी के अनुसार, भखारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के अपहरण की शिकायत बीती 24 मार्च को परिजनों ने दर्ज कराई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अचानक से गायब हो गई थी। फिर शिकायत के आधार पर पुलिस नाबालिग छात्रा की खोज में जुट गई थी। 

पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि जिस बस से छात्रा आया और जाया करती थी, उसका बस कंडक्टर, जो कौही निवासी अमन देशमुख है वो भी गायब है। आते-जाते दोनों की जान-पहचान हो गई थी और बस में ही बातचीत शुरू हुई थी। 

फिर इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया। यही नहीं आरोपी के इरादे इतने बुलंद थे कि उसने लोकेशन बदल-बदल कर 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने पहले तो उसे झांसा दिया और उसे अपने साथ ले गया। इस बीच छात्रा को उसने रिश्तेदारों के घर रखा और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी छात्रों को दुर्ग, भिलाई के बाद बिलासपुर में ले गया और आखिर लोकेशन पर पुलिस ने उसके मंसूबे को फेल कर दिया। 

लेकिन, पुलिस को जब पता चला कि बस कंडक्टर गायब है और फिर पुलिस भी उसके मोबाइल लोकेशन का पीछा करने लग गई। युवक बार-बार अपना लोकेशन बदलता रहा। अंतिम में पुलिस ने आरोपी युवक को बिलासपुर से पकड़ लिया।  पुलिस ने 24 घंटे के भीतर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Web Title: Chhattisgarh bus conductor kidnapped minor 14 year girl kept raping her for 15 days now police arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे