5 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी नितिन संदेसरा पर CBI ने कहा- हमे नहीं पता देश छोड़कर कहां भागा

By पल्लवी कुमारी | Published: September 24, 2018 09:20 PM2018-09-24T21:20:29+5:302018-09-24T21:20:29+5:30

गुजरात की कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक का मालिक नितिन जयंतीलाल संदेसरा भारत में 5,383 करोड़ रुपये के बैंक लोन घोटाले का आरोपी है।

CBI has no input on fugitive Nitin Sandesara's whereabouts from UAE or Nigeria | 5 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी नितिन संदेसरा पर CBI ने कहा- हमे नहीं पता देश छोड़कर कहां भागा

5 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी नितिन संदेसरा पर CBI ने कहा- हमे नहीं पता देश छोड़कर कहां भागा

नई दिल्ली, 24 सितंबर: नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या का मामला अभी तक थमा नहीं है और इसी लिस्ट में अब एक और गुजरात के कारोबारी का नाम जुड़ गया है। खबरों के मुताबिक  गुजरात कारोबारी नितिन संदेसरा के देश छोड़कर नाइजीरिया भाग गया है। इस खबर पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बयान जारी कर कहा है कि उन्हें इस मामले में कोई सूचना नहीं है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीबीआई ने कहा है कि उनके पास गुजरात कारोबारी नितिन संदेसरा के भागने की खबर नहीं है। ना ही उनके पास ऐसा कोई इनपुट है कि वह  देश छोड़कर नाइजीरिया या यूएई भागा है। 


गुजरात की कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक का मालिक नितिन जयंतीलाल संदेसरा अपने परिवार के साथ फरार है। संदेसरा भारत में 5,383 करोड़ रुपये के बैंक लोन घोटाले का आरोपी है। वहीं  जांच एजेंसियों को 15 अगस्त को यूएई में संदेसरा को हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद ये खबर आई थी कि वह दूसरे देश नाइजीरिया भाग गया है। 

Web Title: CBI has no input on fugitive Nitin Sandesara's whereabouts from UAE or Nigeria

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे