अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: July 24, 2020 05:46 AM2020-07-24T05:46:02+5:302020-07-24T05:46:02+5:30

ओशीवारा में रह रही अभिनेत्री 2016 से ही आरोपी को जानती है।

Case filed against accused of raping actress by marrying her | अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

Highlightsआरोपी सुदीप कुमार शाह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी सुदीप कुमार शाह की गिरफ्तारी नहीं की गई है।अधिकारी ने कहा कि हाल ही में पीड़ित को पता चला कि सुदीप कुमार शाह पहले से ही शादीशुदा है।

मुंबईमुंबई के उपनगरीय सांता क्रूज इलाके में, कुछ समय के लिये अभिनेत्री रही एक महिला से शादी का वादा कर कथित रूप से बलात्कार करने के लिये एक ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी सुदीप कुमार शाह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि ओशीवारा में रह रही अभिनेत्री 2016 से शाह को जानती है।

दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। शाह ने उससे शादी करने का वादा किया था। अधिकारी ने कहा कि हाल ही में पीड़ित को पता चला कि शाह पहले ही शादीशुदा है। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि शाह ने एक अपार्टमेंट खरीदने के लिये उससे पैसे उधार लिये थे।

अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। भाषा जोहेब नरेश नरेश

Web Title: Case filed against accused of raping actress by marrying her

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे