यूपी के बिजनौर में BSF जवान की पत्नी डेढ़ वर्षीय बेटी की हत्या कर प्रेमी संग हुई फरार, जानें पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 27, 2022 02:49 PM2022-11-27T14:49:42+5:302022-11-27T14:53:49+5:30

मंडावली के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेन्द्र गौड़ ने शनिवार देर शाम बताया कि आरोपी महिला शिवानी का पति निवासी अंकित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात है जो यहां गांव औरंगपुर का रहने वाला है।

BSF jawan's wife absconded with her lover after killing one and a half year old daughter in UP's Bijnor | यूपी के बिजनौर में BSF जवान की पत्नी डेढ़ वर्षीय बेटी की हत्या कर प्रेमी संग हुई फरार, जानें पूरा मामला

यूपी के बिजनौर में BSF जवान की पत्नी डेढ़ वर्षीय बेटी की हत्या कर प्रेमी संग हुई फरार, जानें पूरा मामला

Next
Highlightsघटना मंडावली थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी महिला फिलहाल फरार है।प्राथमिकी दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक महिला ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि महिला का किसी शख्स से प्रेम प्रसंग था जिसके चलते उसने अपनी बेटी की कथित रूप से हत्या कर दी।

घटना मंडावली थाना क्षेत्र के एक गांव की है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला फिलहाल फरार है। मंडावली के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेन्द्र गौड़ ने शनिवार देर शाम बताया कि आरोपी महिला शिवानी का पति निवासी अंकित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात है जो यहां गांव औरंगपुर का रहने वाला है।

उन्‍होंने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग के कारण शिवानी ने शनिवार को अपनी बेटी दृष्टि की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गयी। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Web Title: BSF jawan's wife absconded with her lover after killing one and a half year old daughter in UP's Bijnor

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे