लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को दे डाली दर्दनाक मौत और फिर उठा लिया ऐसा कदम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2018 10:08 AM2018-11-28T10:08:27+5:302018-11-28T10:08:27+5:30

उसने महिला पर अपने संदेह को लेकर दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है. पुरुष डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था.वह 23 वर्षीय एक ग्राफिक्स डिजायनर के साथ लिव इन में रह रहा था.

Boyfriend slits live-in partner's throat and then hangs himself to death in South Delhi Chattarpur area | लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को दे डाली दर्दनाक मौत और फिर उठा लिया ऐसा कदम

लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को दे डाली दर्दनाक मौत और फिर उठा लिया ऐसा कदम

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में एक युवक ने अपनी लिव इन साथी की कथित तौर पर गला काट कर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. उसे अपनी महिला साथी पर बेवफाई का संदेह था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है.

सुसाइड नोट में व्यक्ति ने उल्लेख किया है कि उसे संदेह है कि उसकी साथी वेवफा है. उसने महिला पर अपने संदेह को लेकर दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है. पुरुष डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था.वह 23 वर्षीय एक ग्राफिक्स डिजायनर के साथ लिव इन में रह रहा था.

उन्होंने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का फोन आया जिसने बताया कि छतरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) ने बताया कि महरौली पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची. फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई मिली जबकि पुरुष छत से लगे पंखे से लटका हुआ मिला.

Web Title: Boyfriend slits live-in partner's throat and then hangs himself to death in South Delhi Chattarpur area

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे