भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या, दक्षिण कन्नड़ में विहिप ने किया बंद का आह्वान, आखिर क्या है मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 27, 2022 02:47 PM2022-07-27T14:47:25+5:302022-07-27T14:48:12+5:30

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) जिला समिति के सदस्य प्रवीण नेट्टारू के पार्थिव शरीर को संघ संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा एम्बुलेंस में नेट्टारू ले जाया गया।

BJP Yuva Morcha worker Praveen Nettaru Body hacked death unidentified people Dakshina Kannada district Karnataka | भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या, दक्षिण कन्नड़ में विहिप ने किया बंद का आह्वान, आखिर क्या है मामला

पुलिस ने दोषियों को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग दलों का गठन किया है।

Highlightsसरकारी बसों पर पथराव की घटनाएं भी सामने आई हैं।पथराव की घटना में पुत्तूर से मंगलुरु जा रही एक बस को नुकसान पहुंचा है।हिंदू संगठनों से जुड़े युवा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए।

मेंगलुरुः कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा इकाई के एक नेता की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के बंद के आह्वान पर बुधवार को दुकान मालिकों ने शटर गिरा दिए। विहिप ने सुलिया, कदबा और पुत्तूर तालुकों में हड़ताल का आह्वान किया है।

कुछ स्थानों से सरकारी बसों पर पथराव की घटनाएं भी सामने आई हैं। बोलवार में पथराव की घटना में पुत्तूर से मंगलुरु जा रही एक बस को नुकसान पहुंचा है। इस बीच, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) जिला समिति के सदस्य प्रवीण नेट्टारू के पार्थिव शरीर को संघ संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा एम्बुलेंस में नेट्टारू ले जाया गया।

युवा नेता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक स्थान नेतरू में किया जाएगा। विभिन्न हिंदू संगठनों से जुड़े युवा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए। हत्या के बाद सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

पुलिस ने दोषियों को पकड़ने के लिए चार अलग-अलग दलों का गठन किया है। ये घटना दक्षिणपंथी संगठनों के संदेह को सांप्रदायिक मोड़ दे सकती है कि भाजपा नेता की हत्या हाल ही में उसी इलाके में अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक की हत्या के प्रतिशोध में की गयी है। 

Web Title: BJP Yuva Morcha worker Praveen Nettaru Body hacked death unidentified people Dakshina Kannada district Karnataka

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे