बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में प्रेमी को प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, लड़की के परिजनों ने की खूब पिटाई, मौत

By एस पी सिन्हा | Published: July 24, 2021 09:55 PM2021-07-24T21:55:32+5:302021-07-24T21:59:08+5:30

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के कांटी थाना अंतर्गत रेपुरा रामपुरसाह गांव के एक युवक को प्यार करना काफी महंगा पड़़ गया।

Bihar: young man want to meet his girlfriend in Muzaffarpur district, , girl's family beat her a lot, died | बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में प्रेमी को प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, लड़की के परिजनों ने की खूब पिटाई, मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबिहार के मुजफ्फरपुर जिले में प्रेमी को प्रेमिका से मिलना पडा महंगा पड़ा। लड़की के परिजनों ने जमकर पिटाई की, जिससे युवक की मौत हो गई। लड़की के परिजन घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में छोड़कर भाग निकले। 

पटनाःबिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के कांटी थाना अंतर्गत रेपुरा रामपुरसाह गांव के एक युवक को प्यार करना काफी महंगा पड़़ गया। युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने के चक्कर में अपनी जान ही गंवानी पड़ी। लड़की के परिजनों ने लडके को बेरहमी से रॉड से पीटा। इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने लड़के के प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी जान चली गई।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर साह गांव के निवासी मनीष कुमार के 22 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का सोनवर्षा की एक लड़की से प्रेम प्रंसग से चल रहा था। लड़की के घरवालों को इसकी जानकारी लग गई और वह बेहद नाराज हो गए। 

इसी बीच एक दिन सौरभ कुमार प्रेमिका से मिलने उसके घर तर आ पहुंचा। बस फिर क्या था, लड़की के परिजनों को मौका मिल गया। परिजनों ने सौरभ को रॉड से खूब पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट को भी धारदार हथियार से काट डाला। जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई। 

इसके बाद परिजनों ने सुनियोजित तरीके से युवक को अस्पताल पहुंचा दिया और सभी परिजन मौके से फरार हो गए। साथ ही लड़के के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद लडके के परिजनों में हड़कंप मच गया। इलाज के क्रम में निजी अस्पताल में सौरभ की मौत हो गई।

वहीं, मामले की जानकारी के बाद कांटी थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने पुलिस को घटनास्थल पर भेजा। कांटी पुलिस ने फिलहाल एहतियात के तौर पर रामपुर साह गांव व सोनवर्षा गांव में पुलिस गश्त बढा दी है। इलाके में तनाव की स्थिति बनती देखकर विशेष नजर रखी जा रही है। पूरे मामले की विस्तार से तफ्तीश की जा रही है। पीड़ित परिवार की तरफ से अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि, पुलिस ने अपने स्तर से कार्रवाई शुरू कर दी है।

Web Title: Bihar: young man want to meet his girlfriend in Muzaffarpur district, , girl's family beat her a lot, died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे