बिहार: बालू माफियाओं का कहर जारी, दो युवकों को बालू ट्रक ने रौंदा, एक ने घटनास्थल पर दम तोड़ा

By एस पी सिन्हा | Published: November 15, 2023 05:54 PM2023-11-15T17:54:14+5:302023-11-15T18:02:22+5:30

बिहार के जमुई में बालू माफियाओं का आतंक जारी है। बालू माफियाओं के ट्रक ने दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Bihar: The havoc of sand mafia continues, two youths were crushed by a sand truck, one died on the spot | बिहार: बालू माफियाओं का कहर जारी, दो युवकों को बालू ट्रक ने रौंदा, एक ने घटनास्थल पर दम तोड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबिहार के जमुई में बालू माफियाओं का आतंक जारी हैबालू माफियाओं के ट्रक ने दो युवकों को रौंद दियादोनों युवकों में से एक की घटनास्थल पर ही मौके पर ही मौत हो गई, दूसरा गंभीर रूप से घायल है

पटना:बिहार में बालू माफियाओं का मनोबल इन दिनों काफी बढ़ा हुआ है। आए दिन अवैध खनन के मामले सामने आते रहते हैं। पुलिस की तमाम सख्तियों के बावजूद बालू माफिया अवैध खनन को अंजाम देने में कामयाब हैं। इसी कड़ी में जमुई में जहां दारोगा की दर्दनाक मौत के बाद भी बालू माफियाओं का आतंक बुधवार को जारी रहा।

अब बालू माफियाओं के ट्रक ने दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। ये लोग टीवी बनवाने घर से बाहर जा रहे थे। यह घटना झाझा थाना इलाके के दादपुर-काबर मुख्य मार्ग पर घटी है। इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज झाझा अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मृतक की पहचान केशोपुर गांव के शिक्षक अशोक यादव के पुत्र प्रिंस कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है। वही घायल की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुए है। मृतक प्रिंस कुमार 11वी का छात्र बताया जा रहा है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस घटना के बाद झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस ने मृतक की युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

इस घटना के बारे में शिक्षक संघ उपाध्यक्ष युगल किशोर यादव ने बताया कि दोनों बुधवार सुबह दोनो टीवी बनाने के लिए काबर बाजार जा रहा था। तभी एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे प्रिंस कुमार की मौत हो गई। वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बता दें कि कि इससे पहले मंगलवार को जिले में गरही थाना के रोपावेल गांव में बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस टीम को रौंद दिया था। इसमें दारोगा की मौत हो गई थी। जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल है। एसआई प्रभात रंजन मूल रूप से हाजीपुर जिला के रहने वाले थे। 2018 बैच के पुलिस पदाधिकारी थे।

Web Title: Bihar: The havoc of sand mafia continues, two youths were crushed by a sand truck, one died on the spot

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे