Bihar Dispute killing three members family two injured | Bihar ki khabar: खूंटा गाडने पर विवाद, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या, दो अन्य जख्मी
आपसी विवाद के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्यों की किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी।

Highlightsहमले में मारे गये सभी पुरुष हैं जिनमें एक की वारदात स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी अस्पताल ले जाने के दौरान मृत्यु हो गयी। राय ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो को पुलिस गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

छपराःबिहार के सारण जिले में मकेर प्रखंड के रेवाघाट गांव में खूंटा गाडने को लेकर आपसी विवाद के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्यों की किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी जबकि इस हमले में दो अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए।

पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर राय ने बताया कि खूंटा गाडने को लेकर हुए आपसी विवाद के दौरान के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्यों की किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी जबकि इस हमले में दो अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि हमले में मारे गये सभी पुरुष हैं जिनमें एक की वारदात स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी अस्पताल ले जाने के दौरान मृत्यु हो गयी।

राय ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो को पुलिस गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। 

Web Title: Bihar Dispute killing three members family two injured
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे