बिहार: बेखौफ अपराधियों ने सहरसा में यामहा शो रूम के मालिक और मिस्त्री को मारी गोली, सुशांत सिंह राजपूत के हैं संबंधी

By एस पी सिन्हा | Published: January 30, 2021 03:57 PM2021-01-30T15:57:54+5:302021-01-30T16:01:00+5:30

पीड़ित शोरूम मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह उर्फ चुन्नु ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. वहीँ घटना की सूचना के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार की मानें तो घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है.

Bihar: criminals shot dead owner and mistry of Yamaha show room in Saharsa, belong to Sushant Singh Rajput | बिहार: बेखौफ अपराधियों ने सहरसा में यामहा शो रूम के मालिक और मिस्त्री को मारी गोली, सुशांत सिंह राजपूत के हैं संबंधी

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsअपराधियों ने शोरुम के मालिक को क्यों गोली मारी है अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है. इस घटना में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ होकर गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने सहरसा जिले में आज दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं.

गोलीबारी की घटना में शोरूम मालिक सहित एक कर्मी भी जख्मी हो गए. अपराधियों की गोली से जख्मी राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से ममेरे भाई बताये जा रहे है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की राजकुमार सिंह अपने एक सहयोगी के साथ सहरसा से मधेपुरा जा रहे थे. जहां उनका यामाहा का शो रूम है. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है. इस घटना में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

अपराधियों ने शोरुम के मालिक को क्यों गोली मारी है अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है. राजकुमार सिंह के बारे में बताया जा रहा है कि उनका तीन शोरुम है. मधेपुरा, सहरसा और सुपौल जिलों में यामाहा बाइक का शो रुम है.

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा दोनों जख्मी को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा जख्मी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन के कमर समीप गोली लगी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार सिंह उर्फ बबलू अपने एक ऑपरेटर के साथ बाइक से मधेपुरा जा रहे थे. इसी दौरान बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र के तीरी सबैला के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर दोनो को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से सहरसा के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया गया.

इस सम्बन्ध में डॉ रंजेश सिंह की मानें तो राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी थी, जो निकल चुकी है. दूसरी गोली मिस्त्री के पेट में फंसी हुई है. वही घायल यामाहा मालिक के भाई अनुज सिंह चुन्नू की मानें तो उनका भाई मधेपुरा स्थित यामाहा शो रूम खोलने प्रत्येक दिनों के भांति आज सबेरे अपने मिस्त्री के साथ निकले थे.

इसी दौरान बैजनाथपुर से आगे कुछ किलोमीटर आगे बढने पर सबैला व तिरी के पास पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर लिया. ओवरटेक करने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने सामने से उनके ऊपर कई राउंड गोलीबारी की, जिसमें से एक गोली राजकुमार सिंह और दूसरी गोली आमिर हसन को लगी. 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल को लेकर कभी सहरसा जिला और कभी मधेपुरा जिला में उलझी रही. बाद में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बाद हडकंप मच गया.

पीड़ित शोरूम मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह उर्फ चुन्नु ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. वहीँ घटना की सूचना के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार की मानें तो घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है.

वहां पुलिस पहुंच कर जांच शुरू कर दिया है. पूरी घटना की तफ्तीश के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की घटना का वजह क्या है? उन्होंने कहा की फिलवक्त घटना का वजह छिनतई का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल दोनों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

Web Title: Bihar: criminals shot dead owner and mistry of Yamaha show room in Saharsa, belong to Sushant Singh Rajput

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे